होम / Chirag Paswan News: जेपी नड्डा से मुलाकात करने पहुंचे चिराग पासवान, क्या दूर होगी नाराजगी?

Chirag Paswan News: जेपी नड्डा से मुलाकात करने पहुंचे चिराग पासवान, क्या दूर होगी नाराजगी?

• LAST UPDATED : March 13, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Chirag Paswan News: चिराग पासवान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे हैं। उनके साथ बिहार बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मंगल पांडे भी नड्डा के आवास पर पहुंचे हैं। सीट बंटवारे से पहले चिराग पासवान की नाराजगी की खबरों के बीच यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। दरअसल, हाजीपुर सीट पर चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस दोनों अड़े हुए हैं

सीटों के लेकर चल रही तनातनी

पशुपति कुमार पारस केंद्र में मंत्री हैं, दोनों नेता बिहार में एनडीए का हिस्सा हैं। बीजेपी दोनों के बीच सीटों को लेकर चल रही तनातनी को खत्म करने की कोशिश कर रही है। पशुपति ने पहले ही साफ कर दिया है कि बीजेपी आलाकमान जो भी फैसला लेगा वह उन्हें सर्वमान्य होगा।

मेरा गठबंधन बिहार की जनता से: चिराग पासवान 

वहीं, पिछले दिनों चिराग पासवान के तेवर भी तल्ख रहे हैं। हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक रैली में चिराग पासवान ने कहा था कि उनका गठबंधन सिर्फ बिहार की जनता के साथ है। उन्होंने एनडीए या बीजेपी का नाम नहीं लिया। चिराग के अगले कदम को लेकर बिहार में अटकलें भी शुरू हो गई हैं।

CAA का किया स्वागत 

हालांकि, जब केंद्र सरकार ने CAA अधिसूचना जारी की, तो उन्होंने फैसले का स्वागत किया। उनके रुख से ऐसा लग रहा था मानो वह फिलहाल एनडीए के साथ हैं. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी चिराग पासवान को महागठबंधन में शामिल होने का ‘ऑफर’ दिया था। जब चिराग ने तेजस्वी यादव से पासवान को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि हम सबको साथ लेकर चलते हैं। चिराग के आगमन पर स्वागत के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि समय बताएगा। उन्होंने आगे कहा कि देश के लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है ये सभी लोग भलीभांति जानते हैं।

Also Read: Bihar News: बिहार में 250 किसानों के साथ फर्जीवाड़ा, जानें क्या है मामला

Also Read: Pawan Singh: पवन सिंह और उनकी पत्नी के तलाक पर बड़ी अपटेड, जानिए क्या हुआ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox