होम / CM Nitish Kumar: CM नीतीश कुमार को धमकी देने वाला गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

CM Nitish Kumar: CM नीतीश कुमार को धमकी देने वाला गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

• LAST UPDATED : March 12, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) CM Nitish Kumar: लगभग एक महीने बाद सीएम नीतीश कुमार को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार हो गया है। शख्स को पटना पुलिस ने मंलवार 12 मार्च को  गिरफ्तार किया है। वहीं जब युवक से धमकी देने के कारण के बारे में पूछा गया और जो जवाब उसने बताया, उसने सभी को हैरान कर के रख दिया है।

जिले के बाढ़ का रहने वाला है युवक 

जानकारी के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार को धमकी देने वाला शख्स पटना के बाढ़ का रहने वाला है। जो मुंबई में रहकर पढ़ाई करता है। वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी युवक को बाढ़ के एनटीपीसी इलाके से सोमवार को ही हिरासत में ले लिया गया था। जिसके बाद पटना पुलिस उसे कोतवाली थाने में लेकर आई। आरोपी को फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। युवक का नाम विशेष चतुर्वेदी बताया जा रहा है।

आखिर क्या है पूरा मामला? 

बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक शख्स ने सीएम नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी थी। पटना पुलिस ने मामले का संज्ञान लेेते हुए 14 फरवरी को कोतवाली थाने में कई धाराओॆं के तहत आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की। वहीं युवक ने धमकी देेने की वजह के बारे में बताया कि सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा में महिलाओॆं के खिलाफ अभद्र बयान दिया था। जिसके कारण वह आहत थे, उसके दोस्त आरोपी का मजाक भी उड़ाते थे। इसी के वजह से उसने धमकी दी। बता दें कि  आरोपी ने धमकी के लिए मांफी भी मांग ली है।

Also Read:  RJD MLC Vinod Jaiswal: आरजेडी MLC के घर से कछुआ और शराब बरामद, 9 मार्च को हुई थी शिकायत

Also Read:  Identify Fake Medicines: क्या आप भी तो नहीं खरीद रहें नकली दवा, ऐसे करें पता..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox