होम / Crime in Bihar: बिहार में अपराध का मुद्दा गरमाया, भाजपा सांसद संजय जायसवाल ने नीतीश प्रशासन को घेरा

Crime in Bihar: बिहार में अपराध का मुद्दा गरमाया, भाजपा सांसद संजय जायसवाल ने नीतीश प्रशासन को घेरा

• LAST UPDATED : August 10, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़),Crime in Bihar: ‘पश्चिमी चंपारण से भाजपा सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने शनिवार को प्रशासन की कार्यशैली पर बड़ा हमला बोला। संजय जायसवाल ने कहा कि पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में है। अगर इस पर जल्द रोक नहीं लगी तो चंपारण फिर से 2005 से पहले वाला चंपारण बन जाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ अधिकारी और सफेदपोश लोग मिलकर अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि जिले में हाल के दिनों में अपराध बढ़े हैं। साथ ही उन्होंने पूर्व मुखिया जदयू नेता की हत्या पर दुख जताया।

Also Read: Bihar News: पति ने की अपनी ही पत्नी और मासूम बेटी की हत्या, जानें पूरा मामला

बिहार में जंगलराज जैसे हालात

डॉ. संजय जायसवाल से पूछा गया कि बिहार में भाजपा और नीतीश कुमार की सरकार होने के बावजूद बिहार में लगातार हत्या जैसी घटनाएं हो रही हैं। क्या कहीं जंगलराज आ गया है? इस पर सांसद संजय जायसवाल ने अपनी ही सरकार और प्रशासन पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पूर्व मुखिया जितेंद्र सिंह की 19 गोलियां मारकर हत्या की गई, उससे साबित होता है कि जंगलराज जैसी स्थिति हो गई है।

शराबबंदी पर उठाए सवाल

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, फिर भी बैरिया थाना क्षेत्र में प्रतिदिन दो हजार बोतलें आती हैं, यह बात पुलिस ही नहीं, सभी जानते हैं। बैरिया थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई और बेतिया में शराब के कारण जितेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई, यह बहुत दुखद है। इस मामले में पुलिस को हर हाल में हत्यारे ही नहीं, बल्कि हत्यारे के पीछे छिपे सभी सफेदपोश लोगों को भी बेनकाब कर कार्रवाई करनी चाहिए।

Also Read: Crime News: महिला ने की आत्महत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox