होम / Crime News: पुलिस की हिरासत में महिला ने दी जान, जानें क्या है पूरा मामला

Crime News: पुलिस की हिरासत में महिला ने दी जान, जानें क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : April 22, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Crime News: बिहार के बेतिया में सोमवार 22 अप्रैल को एक महिला ने थाने के लॉकअप में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने हत्या के मामले में महिला को हिरासत में ले लिया था। महिला का नाम रंभा देवी बताया जा रहा है। उसे थाने के लॉकअप में रखा गया था। जहां उसने साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने दिए जांच के आदेश

सूचना मिलने के बाद पुलिस की सक्रियता में आई और महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां अधिवक्ताओं ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रथम दृष्टि से यह पुलिस की बड़ी लापरवाही बताईजा रही है। सवाल उठ रहे हैं कि जब महिला को थाने के लॉकअप में रखा गया तो उसके साथ कॉन्स्टेबल महिला को क्यों रखा गया? इस मामले में बेतिया एसपी डी अमरकेश ने जांच के आदेश दिये हैं।

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, मृत महिला रांभा देवी पर अपनी बहू की हत्या का आरोप था। इस मामले में हेलटियागंज के साइंटिस्ट साडिया सिंह ने बताया कि रविवार 21 अप्रैल को दहेज हत्याकांड में महिला रांभा देवी को जेल में डाल दिया गया था। महिला पुलिस थाने में असहमति और उदासी महसूस कर रही थी। इस पर उनकी जांच की गई। डॉक्टर ने बताया कि वह ठीक हैं। फिर भी उनकी नाराजगी को देखते हुए एक महिला सिपाही को बैरक के साथ रखा गया है। महिला कांस्टेबल 10 मिनट के लिए रुक गई थी। उसी समय महिला रांभा देवी ने अपनी साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

Also Read: Bihar Lok Sabha Election: कटिहार से तेजस्वी यादव ने कही बड़ी बात, बोले NDA को चुनो…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox