होम / Crime News: महिला ने की आत्महत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Crime News: महिला ने की आत्महत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

• LAST UPDATED : August 3, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Crime News: बिहार के नालंदा जिले के धनुकी गांव में एक दुखद घटना सामने आई है, जहां ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित की गई एक महिला ने आत्महत्या कर ली। मृतक महिला की पहचान 23 वर्षीय सुहाना कुमारी के रूप में की गई है, जो धनुकी गांव के निवासी रामानुज कुमार की पत्नी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया।

यह है पूरा मामला

बताया जाता है कि सुहाना की शादी तीन साल पहले धूमधाम से हुई थी। उसके पति नागपुर रेलवे में लोको पायलट के पद पर कार्यरत हैं। शादी के बाद सुहाना और उसके पति साथ में रहते थे, लेकिन पिछले दस दिनों से वह अपने ससुराल में ही थी। पति ने उसे नागपुर से गांव भेजा था, जहां बच्चा न होने के कारण उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। बच्चा न होने का इलाज भी चल रहा था, लेकिन इसके बावजूद सुहाना मानसिक तनाव में आ गई।

ये भी पढ़ें: Reservation Quota: आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भाजपा-जदयू साथ, राजद के बयान पर भड़के BJP नेता

बीती रात, सुहाना ने अपने पति को कॉल कर आत्महत्या करने की बात बताई और फिर कमरे को बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब पति ने कॉल पर संपर्क नहीं होने पर अपने पिता को सूचित किया, तो उन्होंने देखा कि सुहाना ने कमरे में फांसी लगा ली थी। इसके बाद मृतक महिला के ससुर ने महिला के परिजनों और गांव वालों को सूचना दी और पुलिस को भी मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने बताया

महिला के भाई शुभम कुमार ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले बच्चा न होने के कारण सुहाना को लगातार प्रताड़ित कर रहे थे, जिससे वह मानसिक तनाव में थी। शुभम ने ससुराल वालों को इस घटना का जिम्मेदार ठहराया है। सरमेरा थाना प्रभारी मोहम्मद अजहउद्दीन ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है, लेकिन पूरी जांच के बाद ही सही कारण सामने आएंगे।

ये भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi: बिहार पुलिस का बड़ा ऐलान, गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों की सूचना देने पर इनाम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox