होम / Death Due To Lightning: धान की रोपनी करते वक्त गिरी बिजली, वज्रपात की चपेट में आने से महिला और बच्चे की मौत

Death Due To Lightning: धान की रोपनी करते वक्त गिरी बिजली, वज्रपात की चपेट में आने से महिला और बच्चे की मौत

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज),Death Due To Lightning:  पिछले कई दिनों से बिहार के अलग-अलग हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है। तेज हवा और मूसलाधार बारिश के बीच जमुई में वज्रपात की वजह से एक महिला और बच्चे की मौत हो गई। ये दर्दनाक घटना तब हुई जब दोनों धान की रोपनी कर खेत से वापस घर की तरफ जा रहे थे।

गांव में पसर गया मातम

जमुई में वज्रपात की चपेट में आने से महिला और एक बच्चे की मौत हो गई। मृतक की पहचान सुखासन निवासी महेंद्र साह की पत्नी सावित्री देवी 50 और राकेश मरांडी के 5 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार के रूप में की गई है। यह घटना शुक्रवार के शाम की है। बिहार के जमुई में धान की रोपनी करते वक्त वज्रपात से एक महिला और बच्चे की मौत हो गई है।

इस तरह की घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है। घटना लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के दिग्घी पंचायत स्थित सुखासन गांव की है। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जमुई मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

धान की रोपाई करने गए थे दोनों

मृतक महिला और बच्चे जमुई लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के दिग्घी पंचायत स्थित सुखासन गांव के है। इस दर्दनाक हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गयी। जानकारी के मुताबिक, महिला और बच्चा दोनों खेत में धान की रोपाई करने गए थे। इस बीच बिना बारिश के ही वज्रपात हो गयी जिससे घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी।

जिसके बाद अस्थानीय लोगों ने घटना की सुचना मृतक के परिजनों सहित पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जमुई मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है ।

Also Read – 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox