होम / Double Murder: मोतिहारी में खेला खुनी खेल, युवक ने पति-पत्नी को उतारा मौत के घाट

Double Murder: मोतिहारी में खेला खुनी खेल, युवक ने पति-पत्नी को उतारा मौत के घाट

• LAST UPDATED : July 17, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Double Murder: बिहार के मोतिहारी में एक डबल मर्डर की घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। एक युवक ने शराब के नशे में अपने रिश्तेदारों की बेरहमी से हत्या कर दी, जिससे पूरा क्षेत्र दहशत में है। घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

यह है पूरा मामला

इस घटना का मुख्य आरोपी पवन नाम का युवक है, जो शराब का आदी है। वह शराब के नशे में अपने 65 और 70 साल के रिश्तेदारों के घर पहुंचा था। वहां किसी बात पर कहासुनी होने के बाद पवन ने अपने रिश्तेदारों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में पति-पत्नी दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद पवन वहां से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: Jitan Sahni Murder: जीतन सहनी की हत्या में जुड़ा नया एंगल, पुलिस के हिरासत में 4 लोग

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने आरोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ शुरू की। पुलिस के अनुसार, पवन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पुलिस की जांच शुरू

यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है। लोग इस जघन्य हत्याकांड से स्तब्ध हैं और दोषी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने घटना की तहकीकात शुरू कर दी है और सभी संभावित कोणों से जांच कर रही है ताकि मामले की सच्चाई सामने आ सके। पवन का शराब के नशे में होना और इस वजह से इस हत्याकांड को अंजाम देना यह बताता है कि नशा किस हद तक इंसान को अंधा बना सकता है।

ये भी पढ़ें: Mukesh Sahni: ‘उनका खून दीवारों पर…’, पिता की हत्या के बाद मुकेश सहनी का भावुक संदेश

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox