होम / Fire Accident: आरोपियों ने घर में लगाई आग, एक ही परिवार के 4 लोग झुलसे जानें मामला

Fire Accident: आरोपियों ने घर में लगाई आग, एक ही परिवार के 4 लोग झुलसे जानें मामला

• LAST UPDATED : July 23, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज),Fire Accident: बिहार के बेगूसराय में अज्ञात अपराधियों द्वारा पेट्रोल छिड़ककर एक घर में आग लगाने की खबर से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। यह घटना बलिया थाना क्षेत्र के शक्ति चौरा वार्ड नंबर 19 की है, जहां एक ही परिवार के चार लोग बुरी तरह झुलस गए हैं और उनकी स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है।

यह है पूरा मामला

घटना सोमवार की देर रात की है, जब मोहम्मद साबिर, जो फल का व्यवसाय करता है, अपने परिवार के साथ सो रहा था। साबिर की मां ने बताया कि साबिर देर रात घर आया और खाना खाने के बाद परिवार के साथ सोने चला गया। इसी दौरान किसी अज्ञात अपराधी ने घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

ये भी पढ़ें: Abhay Kumar Sinha: RJD सांसद अभय कुमार सिन्हा की बड़ी बात, ” बिहार में ओलंपिक की मेजबानी हो …”

आग लगते ही घर में अफरा-तफरी मच गई और परिवार के चार लोग, जिनमें मोहम्मद साबिर, उनकी पत्नी बबीता खातून, पुत्र मोहम्मद अरमान और पुत्री करीना खातून शामिल हैं, गंभीर रूप से झुलस गए।

घायल अवस्था में चारों को तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साबिर की मां ने आपसी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम देने का संदेह जताया है, लेकिन अभी तक अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है।

पुलिस कर रही जांच

स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद बलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधियों ने किस मकसद से इस हादसे को अंजाम दिया है। घटना के बाद पूरे परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है और स्थानीय लोग भी डरे हुए है।

ये भी पढ़ें: Fire Accident: भीषण हादसा! एटीएम में लगी आग, लाखों रुपए के नुकसान की आशंका

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox