होम / Five Marriages: जवान ने रचाई 5 शादियां, चौथी बीवी ने खोली पोल… फिर

Five Marriages: जवान ने रचाई 5 शादियां, चौथी बीवी ने खोली पोल… फिर

• LAST UPDATED : July 7, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Five Marriages: एक CRPF जवान के कारनामे ने एक बार फिर आरा को आगे ला कर खड़ा लर दिया है। इस बार अच्छे कामो की वजह से आरा की चर्चा नहीं हो रही बल्कि, इस अर्धसैनिक बल के अजीबोगरीब काम के वजह से चर्चा हो रही है। आरा का CRPF जवान एक-दो नहीं बल्कि पांच शादियां कर चुका है। जिसकी वजह से वो हर जगह चर्चा में आ चुका है।

यह है पूरा मामला

आरा फैमली कोर्ट में उसकी चौथी पत्नी सुनीता के द्वारा केस दर्ज कराया गया है। जवान का कारनामा तब सामने आया, जब चौथी पत्नी की एक चिट्ठी सोशल मीडिया में वायरल होने लगी। इस चिट्ठी में जवान की करतूतों के बारे में बताया है कि कैसे उसने पहली पत्नी को धोखे में रखकर, दूसरी, तीसरी, चौथी और फिर पांचवीं शादी की। जवान का नाम हरेंद्र राम बताया गया है हालांकि, चिट्ठी में उसके गांव या मोहल्ले के जिक्र नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें: Jitan Ram Manjhi: जीतन राम मांझी का एक्शन, सूक्ष्म और लघु उद्योगों को लेकर बताई ये बात

दरअसल, सोशल मीडिया में आरा कुटुंब न्यायालय की एक चिट्ठी घूम रही है, जिसमें लिखा है कि कैसे सीआरपीएफ में सिपाही हरेंद्र राम के बारे में बताया गया है कि कैसे 14 साल में उसने पांच शादी कर सबको झांसा दिया। सिपाही की इस करतूत का खुलासा उसकी चौथी पत्नी खुशबू ने किया। खुशबू को जब अपने पति के इन कारनामों की भनक लगी तो उसने शिकायत दर्ज कराई।

14 साल में की 5 शादियां

चिट्ठी में दर्ज शिकायतों में हरेंद्र की चौथी पत्नी ने उसकी अब तक हुई सभी शादियों की जानकारी दर्ज की है। इसके हिसाब से उसने साल 2008 से लेकर 2021 के बीच में पांच शादियां की। उसने पहली शादी साल 2008 में रिंकी से की। इसके बाद उसने 2010 में कविता कुमारी, साल 2014 में अनीता कुमारी, 2017 में शिकायतकर्ता खुशबू कुमारी और अंतिम शादी 2021 में निशा कुमारी से की।

खुशबू कुमारी ने सीआरपीएफ की बटालियन बी/09 को चिट्ठी लिखकर शिकायत दर्ज कराई थी। इसके ही आधार पर हरेंद्र पर विभागीय जांच हो रही है। चिट्ठी के हिसाब से सिपाही हरेंद्र ने कानूनों का उल्लंघन किया है। हरेंद्र ने इन शादियों के बारे में न तो अपनी पूर्व की पत्नियों को कोई जानकारी दी और न ही विभाग में इस बात को बताया।

ये भी पढ़ें: Bihar Police: 6 चरणों में 9 केंद्रो पर होगी सिपाही भर्ती की परीक्षा, यहां जानिए डिटेल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox