होम / Giriraj Singh on Exit Poll: गिरिराज सिंह ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले- 4 जून को सारी बातें स्पष्ट हो जाएंगी

Giriraj Singh on Exit Poll: गिरिराज सिंह ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले- 4 जून को सारी बातें स्पष्ट हो जाएंगी

• LAST UPDATED : June 2, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Giriraj Singh on Exit Poll: भाजपा के दिग्गज नेता और बेगूसराय लोकसभी सीट से बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने संदेशखाली की घटना पर एक बयान में कहा कि ममता बनर्जी प से बंगाल की जनता का विश्वास उठ गया है। यहीं कारण है कि बंगाल में भाजपा बहूमत से आगे निकल रही है। उन्होंने कहा अब 4 जून को सारी बातें स्पष्ट हो जाएगी। विपक्ष की सारी फटाफट और खटखट धरी की धरी ही रह जाएगी।

मोदी की गारंटी का परिणाम: गिरिराज सिंह

इस दौरान गिरिराज सिंह ने कांग्रेस की 295 सीट वाले बयान का जवाब देते हुए कहा कि आज सभी सर्वे एजेंसियां एनडीए को 400 के आसपास बहूमत को बता रही हैं। उन्होंने कहा वहीं कांग्रेस थेथरोलॉजी वाले बयान से बाज नहीं आ रही। आज सभी एजेंसियां एनडीए को 400 के आसपास बहूमत दे रही हैं। यह सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी का परिणाम है

महिलाओं का विश्वास पीएम मोदी पर

गिरिराज सिंह ने कहा कि इस चुनाव को देखा जाए तो करीब 8 प्रतिशत महिलाओं ने अधिक मतदान किया है। यह पीएम मोदी की गारंटी का ही परिणाम है कि आज उनका यकीन मोदी से जुड़ चुका है। अधिकतर महिलाओं ने अपना परिणाम नरेंद्र मोदी के पक्ष में किया है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 की वोटिंग समाप्त हो चुकी है। जबकि चुनाव के परिणाम 4 जून को आने वाले हैं। बता दें कि बिहार की 40 लोकसभा सीटों के अलग-अलग एग्जिट पोल जारी कर दिए गए हैं।

Also Read: CM Nitish Kumar: चुनाव के नतीजे से पहले CM नीतीश कुमार दिल्ली रवाना, BJP नेताओं से हो सकती है मुलाकात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox