होम / Hajipur Firing: रामनवमी जुलूस में बड़ा हादसा, कई राउंड चली ताबातोड़ गोलियां

Hajipur Firing: रामनवमी जुलूस में बड़ा हादसा, कई राउंड चली ताबातोड़ गोलियां

• LAST UPDATED : April 17, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज),  Hajipur Firing: बिहार के हाजीपुर से दर्दनाक हादसा सामने आया है। रामनवमी के जुलूस में शामिल होने निकले तीन दोस्तों को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। फायरिंग करते हुए अपराधी भाग निकले। तीनों घायल दोस्तों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस इस मामले की कार्रवाई में जुट गई है। पूरा मामला हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाका राज नारायण कॉलेज का है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

6 राउंड की गई फायरिंग- पीड़ित

घटना के बारे में बताया गया कि इस्सोपुर के रहने वाला साहिल कुमार अपने दोस्त अभिषेक और छोटू के साथ रामनवमी जुलूस में जाने के लिए निकला था।  उसी समय घात लगाए अपराधियों ने तीनों दोस्तों पर फायरिंग करना शुरू कर दी। फायरिंग में तीनों दोस्त घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल में पहुंची और तीनों जख्मी लोगों से मामले को लेकर पूछताछ की। उन तीनों के बयान के आधार पर पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है। पीड़िता ने बताया कि उन लोगों ने 6 राउंड फायरिंग की है।

Also Read-  RJD Office Raid: EC के निर्देश पर RJD कार्यालय में छापा, जानें क्या मिला?

दोस्तों के बीच पहले से विवाद था- एसपी

इस मामले को लेकर वैशाली एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि चार-पांच दोस्तों के बीच विवाद चल रहा था। गाली-गलौज हुई है, इसी दौरान एक दोस्त ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी युवक को भी पकड़ लिया गया है। जुलूस से जुड़ी कोई बात नहीं है।

Also Read- Crime: रिश्ता कलंकित! बेटे ने गला दबाकर पिता को मारा, पुलिस भी हैरान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox