होम / Illegal Alcohol: बैग लेकर घूम रहे 2 लोगों को GRP वालों ने पकड़ा, जांच में हुआ बड़ा खुलासा

Illegal Alcohol: बैग लेकर घूम रहे 2 लोगों को GRP वालों ने पकड़ा, जांच में हुआ बड़ा खुलासा

• LAST UPDATED : July 30, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Illegal Alcohol: बिहार में शराबबंदी के तहत अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई में पुलिस का एक्शन अक्सर देखने को मिलता है। लेकिन समस्तीपुर के पटोरी रेलवे स्टेशन पर हाल ही में जो घटना घटी, वह पुलिस के आपसी टकराव का उदाहरण बन गई है।

यह है पूरा मामला

यह घटना तब शुरू हुई जब जीआरपी के जवानों ने ट्रेन से उतरते हुए दो संदिग्ध व्यक्तियों को देखा, जो दो बैग के साथ यात्रा कर रहे थे। जीआरपी के जवानों ने उनका पीछा किया, लेकिन दोनों व्यक्ति बैग छोड़कर फरार हो गए। इसी बीच पटोरी थाना की पुलिस भी वहां पहुंच गई। इसके बाद दोनों पुलिस दलों के बीच विवाद शुरू हो गया, जो हाथापाई तक पहुंच गया।

ये भी पढ़ें: NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CBI का बड़ा खुलासा, सॉल्वर रौनक को रिमांड पर लिया

इस हाथापाई का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल हो रहे वीडियो को देखकर प्रशासन में हलचल मच गई। पटोरी डीएसपी विक्रम कुमार मेधावी ने इस मामले की जांच का आदेश दिया है और कहा है कि जांच के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस तालमेल कर सुलझाए मामला

इस घटना ने बिहार में शराबबंदी के दौरान पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़ा कर दिए है। आमतौर पर पुलिस विभागों के बीच तालमेल और सहयोग की उम्मीद की जाती है, लेकिन इस घटना में उनके बीच की आपसी मतभेद और टकराव स्पष्ट रूप से सामने आया है। पुलिस के बीच इस प्रकार के विवाद न केवल कानून व्यवस्था को प्रभावित करते हैं, बल्कि इससे जनता में पुलिस की छवि भी खराब होती है।

ये भी पढ़ें: Train Accident: हावड़ा-मुंबई ट्रेन के 18 डिब्बे हुए बेपटरी, कई लोग घायल 2 की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox