होम / Indigo Flight: फ्लाइट में यात्रियों की हालत हुई खराब, किया हंगामा जानें पूरा मामला

Indigo Flight: फ्लाइट में यात्रियों की हालत हुई खराब, किया हंगामा जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : July 9, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Indigo Flight: पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो की फ्लाइट में यात्रियों के लिए मुश्किल हालात पैदा हो गए जब विमान का एसी खराब हो गया। सोमवार देर शाम पटना से हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट (6E 6223) में 157 यात्री सवार थे। उमस भरी गर्मी में एसी बंद होने के कारण यात्रियों की हालत बिगड़ने लगी। शिकायतों के बावजूद एसी चालू नहीं हुआ, जिससे यात्री बेहद परेशान हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि यात्रियों को विमान से उतरने के लिए मजबूर होना पड़ा।

यह है पूरा मामला

यात्रियों ने बार-बार विमान कर्मियों से एसी चालू करने की मांग की, लेकिन जब कोई समाधान नहीं निकला तो यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा। कुछ समय बाद पता चला कि विमान का एसी तकनीकी खराबी के कारण काम नहीं कर रहा है। इसके बाद यात्रियों ने और जोर-शोर से विरोध करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें: Bihar Crime: रिश्ता हुआ शर्मसार! चाची ने अपनी ही भतीजी के साथ की ऐसी हरकत, जानें पूरा मामला

इंडिगो एयरलाइंस ने यात्रियों की शिकायत को गंभीरता से लिया और तुरंत एसी को ठीक करवाने की प्रक्रिया शुरू की। एसी ठीक होते ही यात्रियों ने राहत की सांस ली। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम के कारण फ्लाइट में काफी देरी हो गई और कई यात्रियों ने अपने टिकट कैंसिल करवा लिए।

एयरपोर्ट कर्मी भी हुए परेशान

फ्लाइट के देरी से उड़ान भरने के बाद भी 110 यात्री इस विमान से हैदराबाद के लिए रवाना हो पाए। पटना एयरपोर्ट पर विमान का परिचालन रात 9:30 बजे तक होता है, लेकिन इस फ्लाइट की तकनीकी समस्या के कारण एयरपोर्ट कर्मियों को रात 1 बजे तक ड्यूटी पर रहना पड़ा। इस स्थिति में एयरपोर्ट के कर्मी भी परेशान नजर आए। ऐसे घटनाओं से यात्रियों की सुरक्षा और सुविधा पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है ताकि भविष्य में इस प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े।

ये भी पढ़ें: Bihar Crime: रिश्ता हुआ शर्मसार! चाची ने अपनी ही भतीजी के साथ की ऐसी हरकत, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox