होम / Instagram: सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, शादी के लिए छोड़ा शहर फिर…

Instagram: सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, शादी के लिए छोड़ा शहर फिर…

• LAST UPDATED : July 8, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Instagram: शहरों की दूरी बहुत नहीं थी, और सोशल मीडिया ने इस दूरी को और कम कर दिया। पटना की एक युवती की इंस्टाग्राम पर एक युवक से दोस्ती हुई। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, और युवक ने उसे मुजफ्फरपुर बुला लिया, यह वादा करते हुए कि वे दोनों वहां शादी करेंगे। प्रेमिका, शादी के सपने संजोए मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां उसका प्रेमी इंतजार कर रहा था।

यह है पूरा मामला

प्रेमी उसे अपने कमरे पर ले गया, लेकिन कुछ समय बाद ही उसके परिवार वाले वहां पहुंचे और बताया कि उनका बेटा मानसिक रूप से बीमार है। यह सुनकर युवती हैरान रह गई। उसने महसूस किया कि उसे धोखा दिया गया है और वह अब इस युवक से शादी नहीं करना चाहती। उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई और युवक को कड़ी सजा दिलाने की मांग की।

ये भी पढ़ें:  Tejashwi Yadav: RJD का ‘डबल इंजन’ पर डायरेक्ट अटैक, महंगाई पर क्या बोले तेजस्वी यादव?

युवती ने पुलिस को बताया कि तीन महीने पहले उसकी और युवक की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच बातचीत बढ़ी और युवक ने उसे मुजफ्फरपुर आकर शादी करने का प्रस्ताव दिया। लेकिन यहां आने के बाद उसे पता चला कि युवक मानसिक रूप से बीमार है। युवती ने पुलिस से शिकायत की और बताया उसे झूठ बोलकर बुलाया गया और अब वह चाहती है कि युवक को सजा मिले।

परिजनों ने की शिकायत

युवती के गायब होने के बाद, उसके परिजनों ने पटना के कोतवाली थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मुजफ्फरपुर में युवती के होने की सूचना मिलने पर कोतवाली थाने की पुलिस वहां पहुंची और काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र से युवती को बरामद किया। उसके कथित प्रेमी को भी पुलिस हिरासत में लिया गया।

पटना की महिला सब इंस्पेक्टर ने युवती से पूछताछ की और उसे वापस पटना ले गई। अब इस मामले में कोर्ट के आदेश के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस घटना ने यह स्पष्ट कर दिया कि सोशल मीडिया पर अजनबियों पर विश्वास करना कभी-कभी बहुत भारी पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: Bihar Robbery: आठ महीने में करोड़ों रुपये की चोरी, पुलिस का हाथ अब तक खाली जानें मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox