होम / पिता के सामने हिजाब पहनकर भागी लड़की, जानें क्या है मामला

पिता के सामने हिजाब पहनकर भागी लड़की, जानें क्या है मामला

• LAST UPDATED : March 17, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़),Jamui news: एक नाबालिग लड़की को कोचिंग में पढ़ने वाले लड़के से प्यार हो गया। दोनों ने घर से भागने का प्लान बनाया। उसे घर से निकालने के लिए उस ने ऐसी योजना बनाई कि किसी को शक न हो। इसी योजना के तहत लड़की अपने पिता से दूर भाग गई और उसके पिता को इसकी भनक तक नहीं लग सकी। लेकिन जब दोनों प्रेमी-प्रेमिका रेलवे स्टेशन पहुंचे तो उनके साथ एक बड़ी घटना घट गई। यह पूरा मामला जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र का है, जहां एक नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई। लेकिन योजना सफल होने से पहले ही दोनों को जमुई रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया गया। शक होने पर जीआरपी ने उसे पकड़ लिया।

पिता स्कूल के बाहर इंतजार करते रहे

पिता रामवृक्ष यादव खुद अपनी बेटी को स्कूल छोड़ते और लाते थे। इसलिए, प्रियंका और मो। ताज ने गुपचुप तरीके से घर छोड़कर कोलकाता भागने की योजना बनाई। इसके तहत शुक्रवार की दोपहर रामवृक्ष यादव अपनी बेटी प्रियंका को इंटरमीडिएट की वार्षिक परीक्षा दिलाने गांव के स्कूल में ले गये। प्रियंका परीक्षा देने के लिए स्कूल गई थी, लेकिन वहां से वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई।

बेटी हिजाब पहनकर स्कूल से बाहर आई। पिता अपनी बेटी को पहचान नहीं सके। इसी बीच जब बेटी काफी देर तक स्कूल से बाहर नहीं आई तो उसके पिता को चिंता हुई। पहले उसे स्कूल में खोजा, लेकिन जब कोई जानकारी नहीं मिली तो वह चंद्रदीप थाने पहुंची और अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया।

रेलवे स्टेशन पर पकड़ी गई

India News Bihar(इंडिया न्यूज़), पुलिस ने भी मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। उधर, लड़की हिजाब पहनकर स्कूल से निकली और अपने प्रेमी के साथ जमुई रेलवे स्टेशन पहुंच गई। यहां से दोनों कोलकाता भागने की तैयारी में थे। यहां रेलवे पुलिस को उसकी गतिविधियां संदिग्ध लगीं। जिस पर जीआरपी उन्हें पकड़कर थाने ले आई। पुलिस की पूछताछ में दोनों का खुलासा हो गया। इसके बाद जीआरपी ने इस मामले की जानकारी चंद्रदीप थाने की पुलिस को दी। स्थानीय पुलिस ने लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया। पुलिस ने परिवार को स्पष्ट चेतावनी दी कि लड़की को पीटा न जाए और न ही प्रताड़ित किया जाए।

कोचिंग में हुआ था प्यार हो गया

जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र स्थित सोहरा गांव निवासी मो। ताज अंसारी का गांव के ही रामवृक्ष यादव की नाबालिग बेटी से पिछले 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते शुक्रवार की दोपहर नाबालिग इंटरमीडिएट की परीक्षा देने स्कूल गयी थी। इसी दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ भागने की योजना बनाई और वहां से भाग गए।

ये भी पढ़ें:- Bihar Vidhan Parishad: बिहार विधान परिषद के 11 सदस्य निर्विरोध निर्वाचित, CM नीतीश समेत सबने लिया जीत का सर्टिफिकेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox