होम / Jehanabad Stampede: सिद्धेश्वर नाथ हादसे पर CM नीतीश कुमार ने किया मुआवजे का ऐलान

Jehanabad Stampede: सिद्धेश्वर नाथ हादसे पर CM नीतीश कुमार ने किया मुआवजे का ऐलान

• LAST UPDATED : August 12, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Jehanabad Stampede: जहानाबाद के वाणावर स्थित सिद्धेश्वर नाथ मंदिर में हाल ही में हुए हादसे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया है। इस घटना में भगदड़ के कारण कई लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। मुख्यमंत्री ने इस दुःखद घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना जाहिर की है।

पीड़ितों के लिए मुआवजे का एलान

नीतीश कुमार ने शोक संतप्त परिवारों को समर्थन देने के लिए तत्काल मुआवजे की घोषणा की है। उन्होंने मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपये का अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री के इस निर्देश के तहत, पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी ताकि वे इस कठिन समय में कुछ राहत महसूस कर सकें और अपने दुख को सहन कर सकें।

नीतीश कुमार ने इस घटना की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन से मामले की गहन जांच और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति से बचने के लिए ठोस कदम उठाने की भी अपील की है। मुख्यमंत्री ने यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं कि पीड़ितों को राहत देने के सभी आवश्यक कदम जल्द से जल्द उठाए जाएं और उन्हें उचित उपचार और सहायता प्रदान की जाए।

ये भी पढ़ें: Waterlogging: पटना जिला हुआ जलमग्न, मंत्रियो के घरों में घुसा पानी

ये भी पढ़ें: Jehanabad Stampede: ‘दुखद घटना का मुख्य कारण…’ सिद्धेश्वर नाथ के हादसे पर बोले JDU

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox