होम / Jitan Sahni Murder: जीतन सहनी की हत्या में जुड़ा नया एंगल, पुलिस के हिरासत में 4 लोग

Jitan Sahni Murder: जीतन सहनी की हत्या में जुड़ा नया एंगल, पुलिस के हिरासत में 4 लोग

• LAST UPDATED : July 17, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Jitan Sahni Murder: दरभंगा के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले में एक नया एंगल सामने आया है। पहले पुलिस का मानना था कि यह हत्या चोरी के विरोध के चलते हुआ है। लेकिन अब चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है, जिनके संबंध में नया एंगल सामने आया है।

CCTV फुटेज में दिखे आरोपी

हिरासत में लिए गए चार लोग सीसीटीवी फुटेज में जीतन सहनी के घर के भीतर जाते हुए देखे गए थे। इनमें से दो लोगों ने जीतन सहनी से ब्याज पर पैसा लिया था और एक की मोटरसाइकिल जीतन सहनी के पास बंधक थी। विवाद तब उत्पन्न हुआ जब दो दिन पहले जीतन सहनी ने ब्याज की रकम को लेकर इन लोगों से कहा-सुनी की थी और एक युवक की बाइक को अपने पास रख लिया था। सहनी ने युवक से कहा था कि वह पैसे लेकर आए तभी अपनी बाइक ले जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: Mukesh Sahni: ‘उनका खून दीवारों पर…’, पिता की हत्या के बाद मुकेश सहनी का भावुक संदेश

रविवार रात को करीब 10:30 बजे से 11:00 बजे के बीच सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि चार लोग जीतन सहनी के घर में दाखिल हुए और कुछ देर बाद बाहर निकल गए। इन चारों संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस उनके मोबाइल फोन की डिटेल्स और उनके जीतन सहनी के साथ लेन-देन की हिस्ट्री की भी जांच कर रही है।

पुलिस जांच में पता चला

इनमें से दो लोगों ने जीतन साहनी से ब्याज पर पैसे उधार लिए थे। इनमें से एक संदिग्ध ने लोन के लिए जमानत के तौर पर अपनी मोटरसाइकिल भी जीतन साहनी के पास रखी थी। ये लोग उसे रात में छोड़ने की बात करने गए थे। जीतन साहनी का इनमें से दो लोगों से दो दिन पहले झगड़ा भी हुआ था। जीतन सहनी ने दोनों को सबक सिखाने की धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें: Triple Murder: पिता और दो नाबालिग बेटियों का कत्ल, पुलिस ने किया सिरफिरे प्रेमी को गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox