होम / Liquor Seized In Bihar: पूर्णिया में शराब से भरी एक स्कॉर्पियो और पिकअप वैन जब्त, 5 तस्कर गिरफ्तार

Liquor Seized In Bihar: पूर्णिया में शराब से भरी एक स्कॉर्पियो और पिकअप वैन जब्त, 5 तस्कर गिरफ्तार

• LAST UPDATED : April 6, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Liquor Seized In Bihar:  बिहार के पूर्णिया में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने हजार लीटर विदेशी शराब के साथ 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है। वहीं उनके पास से एक स्कॉर्पियो कार और एक पिकअप वैन भी बरामद किया गया है, जिसमें शराब लदी थी। बताया जा रहा है कि शराब पश्चिम बंगाल के मालदा से पूर्णिया लायी जा रही थी। तभी गुप्त सूचना के आधार पर पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र के उपरेल चौक के पास पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

गुप्त सूचना पर की कार्रवाई

पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि पश्चिम बंगाल से विदेशी शराब की बड़ी खेप पूर्णिया लाई जा रही है। इसके बाद डीएसपी एक टीम का गठन किया गया। फिर पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान एक स्कॉर्पियो कार और महिंद्रा पिकअप को रोका गया।

विदेशी शराब के कार्टून बरामद

पुलिस ने जब भूसा लदे पिकअप वैन की तलाशी ली तो उसके अंदर विदेशी शराब के कार्टून मिले। स्कॉर्पियो गाड़ी में शराब के कार्टून भी रखे हुए थे। पुलिस ने स्कॉर्पियो पिकअप पर सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने ले गई। पूछताछ में पता चला कि एक शराब माफिया पश्चिम बंगाल से पूर्णिया तक शराब की तस्करी कर रहा था। उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह विदेशी शराब लोकसभा चुनाव के लिए किसी पार्टी द्वारा जा रही थी।

Also Read: Begusarai News: जेल जानें की डर से महिला ने की आत्महत्या, बिहार के इस जगह का मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox