होम / Lok Sabha Election 2024: रोहिणी आचार्य ने सारण सीट से किया नामांकन, ये दिग्गज रहे मौजूद

Lok Sabha Election 2024: रोहिणी आचार्य ने सारण सीट से किया नामांकन, ये दिग्गज रहे मौजूद

• LAST UPDATED : April 29, 2024

 India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव में पहले और दूसरे चरण का चुनाव संपन्न हो गए हैं, अब बाकी चरणों की तैयारियां जोरों पर है।  सोमवार 29, अप्रैल को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने बिहार की सारण लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। रोहिणी के  नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया के दौरान लालू प्रसाद के साथ उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनके बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप भी मौजूद थे।

रोहिणी आचार्य पिछले कुछ दिनों से सारण में प्रचार कर रही हैं। इससे पहले दिन में पटना में पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने विश्वास जताया कि उनकी बहन को निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं का भरपूर समर्थन मिलेगा। सारण लोकसभा सीट से राजद प्रमुख कई बार सांसद रह चुके हैं, लेकिन 2013 में चारा घोटाला मामले में दोषी ठहराए जाने के कारण उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

Also Read- Bhojpuri Actress Suicide: भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, पहले ही दे दिया था मैसेज

40 लोकसभा सीटों पर ‘महागठबंधन’ जीत- तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा, सारण के अलावा, बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर ‘महागठबंधन’ जीत हासिल करने के लिए तैयार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के नेता पूरी तरह से जानते हैं कि उन्हें राज्य की सभी सीटों पर हार का सामना करना पड़ रहा है।

तेजस्वी ने आग कहा, मैंने बार-बार कहा है कि बिहार में लोकसभा चुनाव के नतीजे चौंकाने वाले होंगे। यह पूरी तरह से ‘महागठबंधन’ के पक्ष में होगा। पिछले 10 सालों में बिहार में एनडीए के काम के बारे में प्रधानमंत्री के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है.’’ सारण में पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा।

Also Read- Bihar Elections 2024: पूर्व डिप्टी CM का बड़ा एलान, बिहार में खड़ा होगा आंदोलन?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox