होम / PM मोदी पर मीसा भारती का विवादित बयान, जेल में डालने की बात कह दी

PM मोदी पर मीसा भारती का विवादित बयान, जेल में डालने की बात कह दी

• LAST UPDATED : April 11, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज),Misa Bharti Comment on PM Modi: आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने विवादित बयान दिया है। पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से उम्मीदवार मीसा भारती ने कहा कि अगर जनता ने इंडिया अलायंस को मौका दिया तो पीएम मोदी से लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता सलाखों के पीछे होंगे।

आगे मीसा भारती ने अपने परिवार के खिलाफ पीएम मोदी के लगातार भ्रष्टाचार के आरोपों के जवाब में कहा कि पीएम मोदी दूसरों पर हमला करते हुए अपनी पार्टी में भाई-भतीजावाद को नजरअंदाज कर रहे हैं।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया सीट को लेकर कॉन्फिडेंट हैं बीमा भारती, बोलीं मेरे सामने चुनौती नहीं…

मुस्लिम तुष्टिकरण के आरोप पर मीसा भारती का बयान

वहीं, पीएम मोदी द्वारा इंडिया अलांयस पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाने संबंधी सवाल का जवाब देते हुए मीसा भारती ने कहा कि इंडिया गठबंधन है वो 30 लाख रोजगार दे रहा है। इसमें भी उनको तुष्टिकरण नजर आ रहा है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि हम किसानों की आय दोगुनी करने की बात कर रहे हैं, एमएसपी लागू करने की बात कर रहे हैं  यह सब क्या तुष्टिकरण है?

मीसा के बयान पर बीजेपी का पलटवार

वहीँ, मीसा भारती के बयान के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस पर भारतीय जनता पार्टी के नेता और डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा के साथ रामकृपाल यादव ने भी लालू परिवार पर निशाना साधा है। विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जो लोग डरे सहमें हैं उनकी भी आवाज निकल रही है। ये वही लोग हैं जो चपरासी के क्वार्टर में रहते थे और आज महलों में रहते हैं।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया सीट को लेकर कॉन्फिडेंट हैं बीमा भारती, बोलीं मेरे सामने चुनौती नहीं…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox