होम / Molestation Crime: शिक्षक ने छात्रा के साथ की छेड़खानी, गुस्साए लोगों ने स्कूल में जमकर किया हंगामा

Molestation Crime: शिक्षक ने छात्रा के साथ की छेड़खानी, गुस्साए लोगों ने स्कूल में जमकर किया हंगामा

• LAST UPDATED : July 4, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Molestation Crime: बेगूसराय के खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र स्थित उत्क्रमित उच्चतर माध्यमिक उर्दू विद्यालय नुरुल्लाहपुर में एक शिक्षक पर छात्रा के साथ छेड़खानी का गंभीर आरोप लगा है।

यह है पूरा मामला

इस आरोप के बाद ग्रामीणों और अभिभावकों में भारी आक्रोश फैल गया, जिसके परिणामस्वरूप सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण स्कूल कैंपस में जमा हो गए और जोरदार हंगामा करने लगे। विशेष रूप से महिलाएं इस घटना से बहुत नाराज थीं और पुलिस के सामने ही क्लासरूम खोलने की जिद पर अड़ी रहीं, जिसके दौरान गाली-गलौज भी हुआ।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया। जब शिक्षक से इस संबंध में पूछा गया, तो उसने घटना से इनकार कर दिया और प्रमाण मांगा। इसके बाद, स्कूल की दूसरी छात्रा ने अभिभावकों के सामने शिक्षक के चरित्र पर सवाल उठाते हुए बताया कि शिक्षक का आचरण संदिग्ध है। इससे ग्रामीण और भी अधिक उग्र हो गए और आरोपी शिक्षक को एक कमरे में बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें: Bihar Weather: कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए आपके जिले का हाल

पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। इस पूरी घटना के दौरान अभिभावक और ग्रामीण शिक्षक के आचरण पर सवाल उठाते रहे और न्याय की मांग करते रहे।

स्थानीय युवक ने बताया

ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि शिक्षक द्वारा नौवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ छेड़खानी की गई है। सूचना मिलते ही अभिभावक और ग्रामीण तुरंत स्कूल पहुंचे और हंगामा किया। आरोपी शिक्षक ने इस घटना से इनकार किया, लेकिन दूसरी छात्राओं ने भी शिक्षक के चरित्र पर सवाल खड़े किए। ग्रामीणों की आक्रोशित भीड़ ने शिक्षक को कमरे में बंद कर दिया, लेकिन पुलिस के समय पर हस्तक्षेप से स्थिति को नियंत्रित किया गया और आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया गया। इस घटना ने एक बार फिर से स्कूलों में सुरक्षा और नैतिकता की गंभीरता पर सवाल उठाया है।

ये भी पढ़ें: Bihar Weather: कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए आपके जिले का हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox