होम / Mukesh Sahani: VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या, मुकेश सहनी मुंबई के लिए हुए रवाना

Mukesh Sahani: VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या, मुकेश सहनी मुंबई के लिए हुए रवाना

• LAST UPDATED : July 16, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ), Mukesh Sahani: दरभंगा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उनका शव उनके घर से क्षत-विक्षत हालत में बरामद हुआ है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, जीतन सहनी की हत्या उनके घर के अंदर ही की गई है। पुलिस को घर के अंदर से ही उनका शव मिला है। प्रारंभिक जांच में ऐसा लग रहा है कि हत्या धारदार हथियार से की गई है, लेकिन इस संबंध में अभी अधिक जानकारी की इंतजार है।

ये भी पढ़ें: Bihar Weather: अब गर्मी करेगी परेशान, बढ़ेगा गर्मी का पारा जानें मौसम का हाल

मुकेश सहनी, जो VIP पार्टी के सुप्रीमो हैं, बिहार की राजनीति में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। उनकी पार्टी महागठबंधन का हिस्सा है और वह पूर्व में बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। वह पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के करीबी माने जाते हैं।

हत्या की इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। जीतन सहनी की मौत के बाद स्थानीय लोग और पार्टी समर्थक सब सदमे में हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और विभिन्न एंगल से जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया

बिरौल के डिप्टी एसपी मनीष चंद्र चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से यह पता चला है कि कोई व्यक्ति चोरी करने आया था और चोरी का विरोध करने पर उसने जीतन सहनी पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और दोषियों की तलाश जारी है।

जीतन राम मांझी ने व्यक्त किया दुःख

इस घटना पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने राज्य सरकार से मांग की है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल के माध्यम से सख्त सजा दिलाई जाए।

JDU नेता ने जताया दुःख

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने भी इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण, क्रूर और दर्दनाक है। उन्होंने आश्वासन दिया कि पुलिस आरोपियों का पता लगाएगी और उन्हें न्याय दिलाएगी। साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव से आग्रह किया कि अगर उनके पास किसी भी प्रकार की जानकारी है, तो वे सामने आएं और पुलिस की जांच में सहयोग करें ताकि मुकेश सहनी के परिवार को न्याय मिल सके।

ये भी पढ़ें: Muharram Procession: कार सवार दंपती पर तलवार से हमला, 3 समेत 2 नाबालिग गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox