होम / Mukesh Sahni Father Murder: जीतन सहनी हत्या के मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, हिरासत में 2 लोग

Mukesh Sahni Father Murder: जीतन सहनी हत्या के मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, हिरासत में 2 लोग

• LAST UPDATED : July 16, 2024

India News Bihar(इंडिया न्यूज), Mukesh Sahni Father Murder: बिहार के दरभंगा में वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले ने राज्य में सनसनी फैला दी है। इस हत्या को लेकर पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है और कड़ी पूछताछ की जा रही है।

यह है पूरा मामला

दरभंगा के डीआईजी बाबू राम ने बताया कि हत्या की इस घटना में एक से अधिक हत्यारे शामिल हो सकते हैं। घर में मेज पर तीन गिलास और कुछ कागज मिले हैं, जिससे यह संकेत मिलता है कि हत्यारे एक से अधिक थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद संदिग्धों को पकड़ा है। इसके अलावा, पटना से एसटीएफ की एक टीम भी दरभंगा रवाना हो गई है।

ये भी पढ़ें: Mukesh Sahni Father Murder Case: VIP के नेता देव ज्योति का बड़ा आरोप, बोले-“जीतन सहनी को नहीं… “

डीआईजी बाबू राम ने दावा किया है कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले हत्यारे आठ घंटे के अंदर पकड़े जाएंगे। इस मामले में गहराई से जांच चल रही है और पुलिस हर संभव एंगल से तफ्तीश कर रही है। हत्या की जांच के दौरान पुलिस को घर में दो मोटरसाइकिल भी मिली हैं। डीआईजी बाबू राम ने बताया कि मेज पर मिले तीन गिलास में से एक में पेय पदार्थ मिला है, जिसकी जांच की जा रही है। बिहार पुलिस के प्रवक्ता और एडीजी मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने इस बात की जानकारी दी है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने व्यक्त किया दुख

राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने मुकेश सहनी से फोन पर बातचीत कर शोक संवेदना व्यक्त की और बिहार के डीजीपी को तत्काल एक्शन लेने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आदेश दिया है। इस हत्या ने बिहार में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

मुकेश सहनी, जो बिहार के प्रमुख नेताओं में गिने जाते हैं, उनके पिता की हत्या ने पूरे राज्य में चिंता बढ़ा दी है। पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए पूरी तरह से सक्रिय है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Money Laundering: ED का एक्शन, IAS संजीव और गुलाब यादव के ठिकानों पर छापेमारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox