होम / Mukesh Sahni: ‘आपके जीवन में आए…’, पीएम मोदी ने मुकेश सहनी को पत्र भेजकर जताया दुख

Mukesh Sahni: ‘आपके जीवन में आए…’, पीएम मोदी ने मुकेश सहनी को पत्र भेजकर जताया दुख

• LAST UPDATED : July 25, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Mukesh Sahni: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के निधन पर संवेदना व्यक्त की है। पीएम मोदी ने मुकेश सहनी को एक पत्र भेजकर इस कठिन समय में अपनी भावनाएं प्रकट की हैं।

पत्र में लिखा

पत्र में प्रधानमंत्री ने लिखा, “आपके पिता जीतन सहनी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। इस कठिन समय में मेरी संवेदनाएं आपके और आपके परिवार के साथ हैं।” पीएम मोदी ने बताया कि एक पिता का मार्गदर्शन जीवन की सबसे बड़ी संपत्ति होती है और उनके निधन से आने वाली पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता।

ये भी पढ़ें: Snake Case: घर में इकट्ठे मिलें 30 विषैले सांप, मचा हड़कंप जानें पूरा मामला

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि जीतन सहनी जी परिवार के लिए एक मजबूत आधार और प्रेरणा स्रोत थे। उनकी शिक्षाएं और जीवन-मूल्य हमेशा आपके साथ रहेंगे। उन्होंने लिखा, “वह अब सशरीर हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी शिक्षाएं और उनके द्वारा दिए गए मूल्य परिवार के साथ बने रहेंगे।”

ईश्वर से की प्रार्थना

प्रधानमंत्री ने ईश्वर से प्रार्थना की कि वह मुकेश सहनी और उनके परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति और धैर्य प्रदान करें। यह पत्र संवेदना और सहानुभूति का एक सजीव उदाहरण है, जो पीएम मोदी ने इस दुखद घड़ी में मुकेश सहनी के परिवार को भेजा है।

ये भी पढ़ें: Fire Accident: भीषण हादसा! फोर्ड वाहन के सर्विस सेंटर में लगी भयानक आग, मच गई अफरा- तफरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox