होम / Murder Crime: दो सगे भाइयों पर फायरिंग, सीमेंट कारोबारी की हत्या जानें पूरा मामला

Murder Crime: दो सगे भाइयों पर फायरिंग, सीमेंट कारोबारी की हत्या जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : July 27, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Murder Crime: राजधानी पटना में अपराध की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। शुक्रवार देर रात एक और भयावह घटना घटी जिसमें दो अपराधियों ने पहले दो सगे भाइयों पर गोली चलाई और फिर एक सीमेंट कारोबारी की हत्या की। एक हत्या कांड में मृतक सीमेंट कारोबारी राजेश कुमार गवाह थे। पुलिस कर रही आगे की जांच

यह है पूरा मामला

यह घटना रामकृष्ण नगर थानांतर्गत पिपरा और शेखपुरा इलाकों में हुई, जहां अपराधियों ने हत्या और फायरिंग की वारदातों से इलाके में दहशत फैला दी। अपराधियों ने राजद नेता वेद प्रकाश के मार्केट में घुसकर इलेक्ट्रिक दुकान संचालक सगे भाई गजेंद्र कुमार (28) और शिवम कुमार (23) को गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद, थोड़ी दूर आगे बढ़कर छड़-सीमेंट कारोबारी राजेश कुमार की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें: School Bags Corruption: शिक्षा मंत्री का बड़ा एक्शन, स्कूल में महंगा बैग बेचने पर सख्त एक्शन

राजेश कुमार की दुकान के बगल में गजेंद्र और शिवम का प्रतिष्ठान था। सूचना मिलते ही रामकृष्ण नगर थाने का गश्ती दल मौके पर पहुंचा, लेकिन स्थानीय लोगों ने उन्हें खदेड़ दिया। इसके बाद, पटना सिटी के डीएसपी गौरव कुमार के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया।

पुलिस ने बताया

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि घटना के संबंध में सिटी एसपी पूर्वी भारत सोनी से विस्तृत जानकारी मांगी गई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। सिटी एसपी ने बताया कि एक दुकानदार की मृत्यु हो गई है, जबकि दो लोग घायल हैं। आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

लोगों ने घटना को लेकर कहा

स्थानीय लोगों के अनुसार, वारदात को शेखपुरा निवासी रामबाबू सिंह के बेटे सोनू और मिठ्ठू ने 10-15 गुर्गों के साथ मिलकर अंजाम दिया। लगभग तीन महीने पहले सोनू ने एक व्यापारी ललन सिंह की हत्या की थी, जिसमें राजेश गवाह थे। रामबाबू सिंह भी छड़-सीमेंट का कारोबार करते हैं और उनके बेटे अक्सर दुकानदारों से रंगदारी मांगते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: School Bags Corruption: शिक्षा मंत्री का बड़ा एक्शन, स्कूल में महंगा बैग बेचने पर सख्त एक्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox