होम / Murder Crime: प्रेमी का भयानक रूप, नाबालिग गर्लफ्रेंड को जिंदा जलाया

Murder Crime: प्रेमी का भयानक रूप, नाबालिग गर्लफ्रेंड को जिंदा जलाया

• LAST UPDATED : July 11, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Murder Crime: कटेया थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। एक युवक ने अपनी किशोरवय प्रेमिका को घर से लगभग दो सौ मीटर दूर बांसवारी में बुलाकर उस पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। किशोरी बदहवासी में चीखती-पुकारती दौड़ पड़ी, जिसे देख आसपास के लोग उसकी मदद के लिए दौड़े और आग बुझाने की कोशिश की। हालांकि, तब तक वह बुरी तरह झुलस चुकी थी।

यह है पूरा मामला

रिश्तेदारों ने युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, 16 वर्षीय किशोरी अपने प्रेमी से फोन पर बातचीत करती थी। जब स्वजनों को इस बात का पता चला, तो उन्होंने उसे फटकार लगाई और युवक को फोन कर बातचीत बंद करने की चेतावनी दी। इस पर युवक ने किशोरी के पिता को फोन कर गाली-गलौज की थी।

ये भी पढ़ें: NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा, दो और आरोपियों को रिमांड पर भेजा गया नितीश

किशोरी के रिश्तेदारों का कहना है कि युवक ने किशोरी को बांसवारी में बुलाया और उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आसपास के लोगों ने आग बुझाकर उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान 80 प्रतिशत से अधिक जल चुकी किशोरी ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने की जांच

परिवारजनों ने कटेया थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार को युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए सूचित किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है और पुलिस स्वजनों के आरोप की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि झुलसी अवस्था में किशोरी का लोगों ने वीडियो बयान लिया है, जिसमें वह खुद पेट्रोल खरीदकर लाने और खुद को जलाने की बात कह रही है। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी मचा दी है और लोग स्तब्ध हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है जल्द ही दोषी को पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Giriraj Singh: जनसंख्या नियंत्रण कानून पर दिया बड़ा बयान, जानें गिरिराज सिंह ने क्या कहा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox