होम / Murder Crime: मुखिया पति का शव मिलने से सनसनी, जानें पूरा मामला

Murder Crime: मुखिया पति का शव मिलने से सनसनी, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : July 26, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Murder Crime: बिहार के नवादा जिले में गुरुवार, 25 जुलाई को एक मुखिया पति का शव बरामद हुआ, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान नालंदा के गिरियक प्रखंड की सतौआ पंचायत की मुखिया ललिता देवी के पति बाले यादव उर्फ बाली के रूप में की गई है। पूरा मामला वारसलीगंज प्रखंड के मीर बीघा रोड के पास का है, जहां पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

यह है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, बाले यादव की मौत कैसे हुई, इस बारे में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। शव को मृत अवस्था में बरामद किया गया है, और प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि अपराधियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और नालंदा से नवादा में आकर शव को फेंक दिया। हालांकि, कुछ लोगों का यह भी मानना है कि यह पूरा मामला अपहरण का हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Bihar Weather: इन जिलों में होगी बारिश की एंट्री, जानिए मौसम का अपडेट

लोगों का कहना है कि बाले यादव का जबरन अपहरण किया गया था। बताया जाता है कि गुरुवार की शाम बाले यादव बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, तभी अचानक नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के आदमपुर स्कूल के पास से बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया। घटनास्थल पर बाले यादव का मोबाइल और मोटरसाइकिल पड़ा हुआ मिला था, जिससे स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचित किया। इसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई कि उनकी बाइक और मोबाइल घटनास्थल के पास से मिले हैं।

इलाके में दहशत का माहौल

अब जब बाले यादव का शव नवादा के वारसलीगंज में बरामद किया गया है, तो इलाके में काफी दहशत का माहौल है। स्थानीय लोग काफी सहमे हुए हैं और पुलिस से शीघ्र न्याय की मांग कर रहे हैं। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी संभावनाओं की जांच कर रही है और जल्द ही अपराधियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है।

ये भी पढ़ें: Bihar Weather: इन जिलों में होगी बारिश की एंट्री, जानिए मौसम का अपडेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox