होम / Muzaffarpur Crime: पुलिस कस्टडी से फरार दो अपराधियों का एनकाउंटर,कई लूट- हत्याकांड में थे शामिल

Muzaffarpur Crime: पुलिस कस्टडी से फरार दो अपराधियों का एनकाउंटर,कई लूट- हत्याकांड में थे शामिल

• LAST UPDATED : March 20, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़)Muzaffarpur Crime: अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के पास लुटेरा गैंग के बदमाश मंगलवार की रात करीब दस बजे पुलिस कस्टडी से फरार हो गए। सिकंदरपुर पुलिस एसकेएमसीएच से तीन बदमाशों का इलाज कराकर लौट रही थी, तभी जीरोमाइल चौक के पास पुलिस वाहन से कूदकर दो बदमाश फरार हो गए। एक बदमाश पुलिस की कस्टडी में ही था। बताते हैं कि चार दिन पहले सासाराम के इंजीनियर उज्ज्वल चौबे को गोली मारकर बाइक और बैग लूटने के मामले में तीनों को मंगलवार शाम ही पुलिस ने गिरफ्तार किया था।एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि दौरान मेडिकल ओवरब्रिज के पास बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों को गोली लगी है। एक को दो गोली, जबकि दूसरे को एक गोली लगी है। इनके पास से पिस्टल बरामद की गई। एसकेएमसीएच में दोनों को भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़े:- Bihar Weather: बिहार के मौसम में बदलाव, तापमान में गिरावट के साथ होगी झमाझम बारिश और आंधी

SKMCH में चल रहा इलाज

मिली जानकारी के अनुसार, सिकंदरपुर थानाध्यक्ष देवव्रत कुमार को सूचना मिली थी कि इंजीनियर को लूटने की वारदात में शामिल तीन बदमाश बाइक से बालूघाट इलाके में जा रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी की। तीनों को बाइक व लोडेड पिस्टल के साथ धरा गया। उन्हें हल्की चोट आई थी। एसकेएमसीएच में इलाज के बाद थाना लाने के दौरान जीरोमाइल के पास इनमें से सचिन और संतोष पुलिस पर हमला कर वाहन से कूदकर फरार हो गए।

फरारी की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर एसएसपी राकेश कुमार, सिटी एसपी अवधेश दीक्षित सिकंदरपुर और अहियापुर पुलिस के साथ पहुंचे। सर्च अभियान शुरू हुआ। रात करीब एक बजे मेडिकल ओवरब्रिज के पास पुलिस का बदमाशों से आमना-सामना हो गया। बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाइ में पुलिस ने फायरिंग की। बदमाशों के पास से जब्त बाइक इंजीनियर उज्जवल चौबे से लूटी गई है। इनका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

ये भी पढ़ें:- Bihar News: नवगछिया से भागलपुर आ रही कार में लगी आग, VIDEO वायरलइस्तीफे की पीछे बताई ये वजह

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox