होम / Muzaffarpur Hostel: “बेटी को प्रताड़ित कर रहा था स्टाफ”, हॉस्टल रूम में मिली छात्रा की लाश

Muzaffarpur Hostel: “बेटी को प्रताड़ित कर रहा था स्टाफ”, हॉस्टल रूम में मिली छात्रा की लाश

• LAST UPDATED : August 2, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज)  Muzaffarpur Hostel: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक गर्ल्स हॉस्टल में 16 वर्षीय छात्रा की लाश पंखे से लटकी मिली है, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस इसे हत्या मान रही है, जबकि मृतका के परिजनों ने हॉस्टल के स्टाफ और संचालक पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, मृतका मोतीपुर गांव की निवासी थी और इंटरमीडिएट की छात्रा थी। वह दो महीने पहले ही हॉस्टल में रहने आई थी। बुधवार की रात, छात्रा का शव हॉस्टल के एक कमरे में पंखे से लटका मिला।इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा।

ये भी पढ़ें: Miss Universe Jharkhand: पहली बार होगा मिस यूनिवर्स इंडिया का आयोजन, ये होंगी जज

छात्रा के परिजनों का आरोप है कि हॉस्टल के स्टाफ ने उनकी बेटी के साथ प्रताड़ना की थी। परिजनों ने दावा किया है कि उनकी बेटी को अचानक एक दिन बिना किसी कारण के हॉस्टल के नीचे के कमरे से ऊपर के कमरे में शिफ्ट कर दिया गया था।

इसके अलावा, एक रात 12 बजे बिना किसी स्पष्ट कारण के उसकी बैग की चेकिंग की गई और उसे चोर कहकर चिढ़ाया गया। परिजनों का कहना है कि हॉस्टल के स्टाफ और संचालक आपस में मिले हुए थे और उनकी बेटी को जानबूझकर परेशान किया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया

मिठनपुरा थाना के अध्यक्ष राम इकबाल प्रसाद ने बताया कि छात्रा के पिता ने हॉस्टल प्रबंधक अभिषेक त्रिवेदी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एफएसएल की टीम घटना स्थल पर जांच कर रही है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जो इस मामले की गहराई से जांच में मदद करेगी।

ये भी पढ़ें: Patna Airport: स्पाइस जेट के फ्लाइट में खराबी, यात्रियों ने किया हंगामा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox