होम / Muzaffarpur murder case: घर में घुसकर बदमाशों ने किया दलित बच्ची को किडनैप….बाद में कर दी हत्या

Muzaffarpur murder case: घर में घुसकर बदमाशों ने किया दलित बच्ची को किडनैप….बाद में कर दी हत्या

• LAST UPDATED : August 17, 2024

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Muzaffarpur murder case: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पारु गांव में एक 14 साल कि मासूम दलित बच्ची को बदमाशों ने घर में घुसकर किडनैप कर लिया बाद में मासूम की हत्या कर दी। इस मामले के बाद लोगों में हलचल मच गई हैं। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं वहीं दुसरा आरोपी फरार हैं

लाश पर थे चोटों के निशान

एजेंसी का कहना हैं कि बदमाश 11 अगस्त को दलित लड़की के घर में घुस आए थे , लड़की के माता-पिता मजूदरी करते हैं जिस वजह से वह उस वक्त घर पर नहीं थें । बदमाशों ने बच्ची को किडनैप कर लिया और बच्ची कि हत्या करके लाश तालाब में फेंक दिया। लोगों ने जब लाश देखी तो तुरंत पुलिस को खबर दी, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई। लाश पर चोटों के निशान भी थें।

पुलिस ने किया पहले संदिग्ध को गिरफ्तार

जांच में पुलिस ने बताया कि उन्होनें पहले संदिग्ध मिथिलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया हैं, वह भी पारु गांव का रहने वाला हैं। मिथिलेश ने मुख्य संदिग्ध संजय राय को भगवाने में मदद कि थीं।

सरेंडर न करने पर पुलिस जब्त कर लेगी प्रोपर्टी

पुलिस ने संदिग्ध संजय राय के घर के बाहर नोटिस लगा दिया हैं जिसमें लिखा हैं कि अगर संदिग्ध ने सरेंडर नहीं किया तो पुलिस उसकी सारी प्रोपर्टी जब्त कर लेगीं। पुलिस ने संदिग्ध संजय राय कि गाड़ी को जब्त कर लिया हैं , जिससे वह भागा था।

Also read:Bridge Collapse: भागलपुर में तीसरी बार बननें से पहले टूटा पुल….जानिए पूरा हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox