होम / Muzaffarpur News: विधायक के रिश्तेदार को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

Muzaffarpur News: विधायक के रिश्तेदार को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

• LAST UPDATED : March 15, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में गुरुवार 14 मार्च की रात बदमाशों ने एक युवक के सीने में गोली मार दी। गंभीर हालत में उनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के मेडिकल ओवरब्रिज के पास की है।  इस घटना को बदमाशों ने गुरुवार की रात डकैती के दौरान अंजाम दिया. घायल युवक का नाम उज्जवल कुमार चौबे है। वह यूपी के प्रयागराज से बीजेपी विधायक पीयूष रंजन के एक रिश्तेदार का साला बताया जा रहा है। घटना के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बदमाश मौक से फरार 

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने तुरंत युवक को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया. इसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि यह घटना लूटपाट के चलते हुई है। बदमाश बाइक लूटने का प्रयास करने लगे। इस दौरान अगर वह विरोध करता तो उसे गोली मारी जा सकती थी। सूचना मिलते ही अहियापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

विधायक ने एक परिचित को बुलाया

घटना के संबंध में धर्मेंद्र साहू ने बताया कि पीयूष रंजन यूपी के प्रयागराज से विधायक हैं।  उन्हें फोन आया था कि मुजफ्फरपुर में उनके एक रिश्तेदार के साले को गोली मार दी गयी है। सूचना के बाद हमने अहियापुर थाना प्रभारी से बात की,  बताया कि उनके इलाके में ऐसी घटना घटी है।  घटना मेडिकल कॉलेज के पास ओवरब्रिज के नीचे की है। मौके पर थाना प्रभारी भी पहुंचे। व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया।

Also Read: BiharTeacher Exam: बिहार में तीसरे चरण की शिक्षक परीक्षा आज, AI कैमरों से की जाएगी निगरानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox