होम / युवक की रहस्यमई हत्या, पेड़ से लटका मिला शव

युवक की रहस्यमई हत्या, पेड़ से लटका मिला शव

• LAST UPDATED : May 2, 2024

India News ( इंडिया न्यूज़), Bihar: बिहार के बेतिया में एक रहस्यमई वारदात सामने आई है जिसमे एक युवक का शव सुबह पेड़ से लटकता पाया गया। जब की रात में युवक रोज़ाना की तरह अपने। घर में ही था। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया की घटना की खबर मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया, शव के मुंह में जबरन कपड़ा ठूंस हुआ था। परिजन द्वारा अभी तक कोई भी आवेदन नहीं दी गई है। आगे की कारवाही आवेदन के आने के बाद शुरू की जाएगी।

युवक के शव के यूं मिलने से पूरे गांव में यह बात आग की तरह फ़ैल गई है। हर कोई अपनी अपनी सोच से कहानियां बयां कर रहे है। कुछ लोगों का यह भी कहना है की परिजनो ने ही युवक की हत्या की है। पर वही दूसरी तरफ मामले को प्रेम प्रसंग की तरफ़ मोड़ा गया है। पेड़ से शव को लगभग 25 फीट की ऊंचाई पर से लटकाया गया था, साथ ही मृतक के मुंह में कपड़ा भी ठूंसा पाया गया।
बताया गया है की यह घटना मझौलिया थाने के ओझा मठिया गांव की है। मृतक की पहचान सिकंदर कुमार उर्फ ननकी (18) के नाम से हुई है। पुलिस ने शव बरामद करने के तुरंत बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Read More:

 

मृतक के परिजनों से पूछताछ

मृतक के भाई उदय कुमार से बात चीत के बाद उसने बताया की पिछले कुछ दिनो से सिकंदर के दोस्त रोज़ाना मिलने आते थे। उदय का मानना है की उसके भाई की हत्या भी उसके दोस्तो ने ही की है, उसका कहना है की रात को उसके साथी लोग घर में चुपचाप घुसे होंगे और उसके bhai की हत्या कर दी होगी। मृतक के परिजनों का रो रो कर हाल बुरा हो रखा है। उदय ने बताया वो लोग कुल 5 भाई है पर दुर्भाग्य से अब बस 4 भाई रह गए है। परिजनों का मानना है की उनके बेटे की हत्या एक सोची समझी साज़िश है। मृतक की माता श्री सुनरपति देवी का रो रो कर हाल बुरा है, कई दफा वो बेहोश भी हो गई, उनका भी मानना है की उनके बच्चे को किसी ने जान बुझ कर मौत के घाट उतारा है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस भी आगे की जांच पड़ताल के लिए तैयार है।

Read More: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox