होम / Nalanda Firing: अंधाधुंध फायरिंग से दहला बिहार, 50 राउंड चली गोलियां, जानें कहां का है मामला

Nalanda Firing: अंधाधुंध फायरिंग से दहला बिहार, 50 राउंड चली गोलियां, जानें कहां का है मामला

• LAST UPDATED : March 30, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Nalanda Firing: नालंदा के नूरसराय इलाके में आपसी वर्चस्व को लेकर शुक्रवार की रात दो पक्षों में अंधाधुंध फायरिंग हुई। गोलियों की आवाज अचानक सुनने के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बन गया। गांव वालों की तरफ से तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने के बाद भारी तादाद में पुलिस बल की मौके पर पहुंची। पुलिस के आते ही सारे बदमाश गांव छोड़कर भाग फरार हो गए।घटना को लेकर बताया जा रहा है कि लगभग 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग की गई है। इस दौरान गांव की एक बच्ची अंजली सिन्हा को गोली लग गई है। जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

दो पक्षों के बीच मारपीट

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सोनू कुमार और गुड्डू पासवान के बीच हुई मारपीट में फायरिंग की इस घटना को अंजाम दिया गया है। गोलीकांड के दौरान गांव की ही एक लड़की को गोली लग गई है। जिसका इवाज बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में किया जा रहा है। गोली लगने के बाद पूरे गांव का माहौल बिगड़ गया है। वहीं पुलिस माहौल में शांति बनाए रखने के लिए कैंप कर रही है।

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

थाना प्रभारी रजनीश कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गांव वालों से सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंचकर छानबीन में जुट गई थी। पुलिस के पहुंचने से पहले सभी बदमाश गांव छोड़कर भागद गए थे। पूरे इलाके में छापेमारी की गई, लेकिन सभी गांव छोड़कर फरार हो चके थे। वहीं एक बदमाश के घर पर छापेमारी के दौरान सात राउंड जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

Also Read: Bihar crime news: करोड़ों की लॉटरी टिकट के साथ दो गिरफ्तार, जानें कहां का है मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox