होम / Nitish Kumar Cabinet: आज बिहार में क्यों नहीं हो सका मंत्रीमंडल का विस्तार? सामने आई बड़ी वजह

Nitish Kumar Cabinet: आज बिहार में क्यों नहीं हो सका मंत्रीमंडल का विस्तार? सामने आई बड़ी वजह

• LAST UPDATED : March 14, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Nitish Kumar Cabinet: राज्य में एनडीए सरकार के गठन के बाद बिहार में कैबिनेट का विस्तार होना है। जानकारी के अनुसार खबर थी कि 14 मार्च को मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा। लेकिन यह किसी वजह से फिर से टल गया है। बता दें कि इसको लेकर कई कारण सामने आ रहे हैं।

बीजेपी में हो सकता है बदलाव 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जेडीयू की तरफ से लिस्ट तैयार कर ली गई है, जो पुराने चेहरे थे पार्टी एक बार फिर उनको ही मौका देने वाली है। जेडीयू में ज्यादा कुछ बदलाव होने की उम्मीद नहीं है। वहीं भाजपा नई सिरे से अपनी टीम बनाना चाहती है। पार्टी की तरफ से कई नए चेहरे को मौका दिया जा सकता है। ये भी वजह सामने आ रही है कि बीजेपी की तरफ से सूची तैयार नहीं की गई है।

लोकसभा चुनाव को लेकर हो रही देरी? 

वहीं आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में एनडीए के बीच सीट का बंटवारा भी नहीं हो सका है। इस वजह से भी राज्य में मंत्रीमंडल का विस्तार नहीं हो सका है। ये भी बताया जा रहा है कि बिहार कोर कमेटी की तरफ से कैबिनेट विस्तार के लिए दिल्ली लिस्ट भेजी गई है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इसपे मुहर कब लगेगी। हालांकि भाजपा में अभी तक किसी के नाराज होने की खबर नहीं है।

Also Read: Rabri Devi News: तेजस्वी यादव के बाद अब राबड़ी देवी का आया वीडियो, खेत में ये करती आई नजर

Also Read: Nalanda Crime News: भूमि विवाद को लेकर नालंदा में फायरिंग, गोली लगने से एक की मौत

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox