होम / Nitish Kumar: भरी सभा में किसके पैर छूने लगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जानिए पूरा मामला

Nitish Kumar: भरी सभा में किसके पैर छूने लगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जानिए पूरा मामला

• LAST UPDATED : July 10, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Nitish Kumar: बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में जेपी गंगा पथ के पटना सिटी के कंगनघाट तक विस्तार का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने गंगा पथ के आगे विस्तार की आवश्यकता और परियोजना के समय पर पूरा होने पर जोर दिया। उन्होंने अफसरों को कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया।

आईएएस अधिकारी को कर रहे थे संबोधित

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आईएएस अधिकारी प्रत्यय अमृत को संबोधित करते हुए कहा, “अगर आप कहें तो हम आपके हाथ जोड़ लेते हैं,” और फिर मजाक में जैसे उनके पैर छूने के लिए झुकने लगे। इस पर प्रत्यय अमृत ने भी हाथ जोड़ते हुए मुख्यमंत्री को रोकने की कोशिश की। यह दृश्य दर्शाता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने परियोजना के महत्व को समझाने और अधिकारियों को प्रेरित करने के लिए एक भावुक और विनम्र अंदाज अपनाया।

ये भी पढ़ें: Bihar News: बिहार को मिला बड़ा तोहफा! पांच जगहों पर बनेंगे लिफ्ट वाले फुटओवर ब्रिज

बिहार में अगले साल अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जेपी गंगा पथ को लेकर नीतीश कुमार पहले भी कई बार अधिकारियों को समय पर काम पूरा करने की ताकीद कर चुके हैं।

मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने कहा

इस मौके पर भी मुख्यमंत्री ने निर्माण एजेंसी के इंजीनियरों और प्रोजेक्ट से जुड़े अधिकारियों से काम में तेजी लाने की अपील की। उन्होंने कहा, “हम आपके सामने हाथ जोड़ते हैं, कहिए तो हम आपका पैर छू लेते हैं, लेकिन काम समय पर पूरा कराइए।” यह कहते हुए उन्होंने अधिकारियों से परियोजना को समय पर पूरा करने की कड़ी अपील की।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इस अपील से साफ है कि वह चुनाव से पहले जेपी गंगा पथ की परियोजना को हर हाल में पूरा करवाना चाहते हैं, ताकि जनता को इसके लाभ मिल सकें और आगामी चुनाव में सरकार की उपलब्धियों को दिखाया जा सके।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi: जीतन राम मांझी के बेटे राहुल गांधी पर भड़के “अग्निवीर स्कीम पर झूठ बोल रहे”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox