होम / Pappu Yadav: पप्पू यादव की गाड़ी से मिला कैश, पुलिस ने गाड़ी को किया जब्त

Pappu Yadav: पप्पू यादव की गाड़ी से मिला कैश, पुलिस ने गाड़ी को किया जब्त

• LAST UPDATED : April 25, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Pappu Yadav: बिहार के कटिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। एसडीपीओ ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्हें सूचना मिली थी कि पप्पू यादव गांव-गांव घूमकर पैसे बाटने के साथ चुनाव प्रचार कर रहे थे। फिर उनके गाड़ी को रोकर पूछताछ की गई। वहीं पप्पू यादव का आरोप है कि सदर एसडीओ की पोस्टिंग उनके खिलाफ ही की गई है।

पुलिस ने पप्पू यादल की गाड़ी को रोका

पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के अंदर आने वाले दिघरी चौक को नजदीक निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव की गाड़ी को पुलिस ने जांच के लिए रोका, जिसमें पाया गया कि उनके काफिले में शामिल दो गाड़ियों की अनुमति केवल बुधवार तक के लिए ही थी। इस दौरान वाहन में से पचास हजार रूपये और प्रचार की समाग्री बरामद हुई। फिलहाल पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है। वहीं पप्पू यादव के काफिले को रोकने पर उनके समर्थकों द्वारा पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

पप्पू यादव पर लगा ये आरोप

सदर एसडीपीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें पप्पू यादव के द्वारा गांव-गाव घूमकर पैसे बांटकर चुनाव प्रचार करने की सूचना मिली थी। फिर पुलिस ने उनका पीछा किया। उनके वाहन को दिघरी चौक के नजदीक रोका गया। फिर वहां पप्पू यादव से रोककर पूछताछ की गई।

पूर्णिया बनी सबसे हॉट सीट

लोकसभी चुनाव 2024 में बिहार की सबसे हॉट सीट पूर्णिया बनी हुई है। यहां तीन लोगों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। बता दें कि यहां से राजद की तरफ से बीमा भारती, जदयू से संतोष कुशवाहा और निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पप्पू यादव चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि पूर्णिया से पप्पू यादव को टिकट न मिलने पर उन्होंने निर्दलीय इलेक्शन लड़ने का मन बना लिया था। वहीं कल यानी 26 अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होने वाली है। वहीं इलेक्शन का परिणाम 4 जून को आएगा।

Also Read: Bihar News: पटना के बाद मोतिहारी में आग की तबाही, 3 मासूम की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox