होम / Pappu Yadav: अचानक धरने पर बैठे पप्पू यादव, जानें क्या है पूरा मामला

Pappu Yadav: अचानक धरने पर बैठे पप्पू यादव, जानें क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : April 25, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Pappu Yadav: बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। गुरूवार 25 अप्रैल को पप्पू यादव कटिहार में अचानक धरने पर पर बैठ गए हैं। उन्होंने वहां की प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक पप्पू यादव ने सदर डीएसपी पर हत्या का साजिश करने के लिए गंभीर आरोप लगाया है।

जानें क्या है मामला

जानकारी के मुकाबिक पप्पू यादव अपने चुनाव प्रचार के लिए कटिहार के दिघरी गांव गए थे। इस दौरान उन्हें बिना किसी वजह रोकने का आरोप लगाया गया है। वहीं प्रशासन की तरफ से कहना है कि पप्पू यादव आचार संहिता का पालन किए बगैर चुनाव प्रचार कर रहे थे।

पप्पू यादव का क्या कहना है

वहीं मामले को लेकर पूर्णिया सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव का कहना है कि वो अपने समर्थकों के साथ मिलने पहुंचे थे। जिसके बाद वहां उनके साथ प्रशासन ने गलत बर्ताव किया है। इसी के वजह से पप्पू यादव दिघरी चौक पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होने सदर डीएसपी अभिजीत सिंह पर हत्या का साजिश करने का आरोप लगाया है। फिलहाल प्रदर्शन अभी भी चल रहा है और समर्थकों की भीड़ धीरे-धीरे उमड़ रही है। वहीं जिला प्रशासन के अधिकारी भी वहां पहुंच रहे हैं।

पूर्णिया बनी सबसे हॉट सीट

लोकसभी चुनाव 2024 में बिहार की सबसे हॉट सीट पूर्णिया बनी हुई है। यहां तीन लोगों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। बता दें कि यहां से राजद की तरफ से बीमा भारती, जदयू से संतोष कुशवाहा और निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पप्पू यादव चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि पूर्णिया से पप्पू यादव को टिकट न मिलने पर उन्होंने निर्दलीय इलेक्शन लड़ने का मन बना लिया था। वहीं कल यानी 26 अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होने वाली है। वहीं इलेक्शन का परिणाम 4 जून को आएगा।

Also Read: Bihar Lok Sabha Elections: लाखों कैश के साथ धराए इस नेता के पीए, चुनाव से पहले RJD की बढ़ी मुश्किलें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox