होम / Paris Olympics 2024: ओलंपिक को लेकर श्रेयसी सिंह की तैयारी, आज होगा मुकाबला

Paris Olympics 2024: ओलंपिक को लेकर श्रेयसी सिंह की तैयारी, आज होगा मुकाबला

• LAST UPDATED : July 30, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Paris Olympics 2024: बिहार की बेटी और भाजपा की विधायक श्रेयसी सिंह आज पेरिस ओलंपिक 2024 में शूटिंग इवेंट में देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने की कोशिश करेंगी। देशवासियों को श्रेयसी से बहुत उम्मीदें हैं,  क्योंकि उन्होंने पहले कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर अपनी प्रतिभा दिखाई है। श्रेयसी जमुई के गिद्धौर की रहने वाली हैं और उनके प्रदर्शन पर पूरे जमुई की नजरें टिकी हुई हैं।

श्रेयसी सिंह, भूतपूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद पुतुल देवी की कनिष्ठ पुत्री हैं। उनका चयन ओलंपिक में निशानेबाजी के लिए होना न केवल उनके परिवार के लिए बल्कि पूरे बिहार के लिए गर्व की बात है। यह पहली बार है कि बिहार की कोई महिला एथलीट ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व कर रही है।

कॉमनवेल्थ गेम्स में श्रेयसी का परचम

श्रेयसी ने पहले भी कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है। उनके चाचा, कुमार त्रिपुरारी सिंह, जो नेशनल राइफल एसोसिएशन और बिहार राइफल एसोसिएशन के सचिव हैं, उन्हें पूरा भरोसा है कि श्रेयसी देश के लिए मेडल जरूर लाएंगी। उन्होंने कहा कि पूरे देश को जमुई की बेटी से बड़ी उम्मीदें हैं और वह अपने स्वर्गीय भाई दिग्विजय सिंह के सपने को साकार करेंगी।

ये भी पढ़ें: Bihar Train Incident: ट्रेन हादसे में बड़ा एक्शन, सीनियर सेक्शन इंजीनियर और एमसीएम सस्पेंड

जमुई का गर्व

जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने भी श्रेयसी के ओलंपिक में पहुंचने को जमुई के लिए गर्व की बात बताया। उन्होंने कहा कि श्रेयसी की क्षमता और उनकी मेहनत देखकर पूरा विश्वास है कि वह मेडल पर निशाना साधेंगी। खेलप्रेमी डॉ. एसएन झा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष बृजनंदन सिंह और अन्य स्थानीय लोग भी श्रेयसी के प्रदर्शन को लेकर काफी आशावान हैं।

श्रेयसी सिंह की सफलता न केवल उनके परिवार के लिए बल्कि पूरे बिहार और देश के लिए प्रेरणास्त्रोत होगी। हम सब ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि श्रेयसी सिंह अपने लक्ष्य में सफल हों और देश के लिए गोल्ड मेडल जीतकर वापस आएं।

ये भी पढ़ें: Juvenile Home: बाल सुधार गृह से कई बच्चे फरार, पुलिस ने 12 घंटे में पकड़ा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox