होम / Patna Airport: स्पाइस जेट के फ्लाइट में खराबी, यात्रियों ने किया हंगामा

Patna Airport: स्पाइस जेट के फ्लाइट में खराबी, यात्रियों ने किया हंगामा

• LAST UPDATED : August 2, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Patna Airport: गुरुवार की रात पटना एयरपोर्ट पर एक असामान्य घटना सामने आई, जब स्पाइसजेट के विमान में अचानक तकनीकी खराबी आ गई। यह विमान, जो पटना से दिल्ली के लिए रात 9:10 बजे उड़ान भरने वाला था, उड़ान से पहले एसी की खराबी के कारण आठ घंटे की देरी से उड़ सका।

यह है पूरा मामला

विमान में एसी के फेल होने की वजह से यात्रियों को अत्यधिक गर्मी का सामना करना पड़ा। गर्मी से परेशान यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। स्थिति को संभालने के लिए, विमान से यात्रियों को उतारकर बसों में बैठाया गया। लेकिन जब हंगामा बढ़ा, तो एयरलाइंस ने इस स्थिति को नियंत्रित करने के लिए इंजीनियरों की टीम को बुलाया।

ये भी पढ़ें: NEET Paper Leak: सुप्रीम कोर्ट का पेपर लीक मामले पर बड़ा फैसला, दोबारा परीक्षा की मांग खारिज

इंजीनियरों की टीम ने एसी की मरम्मत शुरू की, लेकिन इसे ठीक करने में काफी समय लग गया। अंततः, 8 घंटे की मशक्कत के बाद, एसी की समस्या को हल किया गया और विमान ने सुबह 5 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरी। इस उड़ान में कुल 170 यात्री सवार थे, जो काफी देर से पटना एयरपोर्ट पर विमान का इंतजार कर रहे थे।

तकनीकी कमी है कारण

फिलहाल, पटना एयरपोर्ट से स्पाइसजेट के अन्य विमानों का परिचालन सामान्य रूप से जारी है। एयरपोर्ट पर कुल 6 अन्य स्पाइसजेट की फ्लाइटें विभिन्न शहरों के लिए उड़ान भर रही हैं। हालांकि, यह घटना स्पाइसजेट की तकनीकी समस्याओं की ओर इशारा करती है, जो कई बार चर्चा में रही हैं। यात्रियों ने इस बार गर्मी और असुविधा की वजह से जमकर हंगामा किया, लेकिन अंततः विमान को दिल्ली के लिए उड़ान भरने में सफलता मिली।

ये भी पढ़ें: Patna IGNOU: खुशखबरी! इग्नू ने बढ़ाई बीएड की सीटें, एडमिशन की तारीख बढ़ी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox