होम / Patna crime: पटना में एएसआई के 17 साल के बेटे की हत्या, इस नेता के रिश्तेदार का बेटा गिरफतार

Patna crime: पटना में एएसआई के 17 साल के बेटे की हत्या, इस नेता के रिश्तेदार का बेटा गिरफतार

• LAST UPDATED : June 9, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज), Patna crime: पटना में शास्त्रीनगर इलाके के एजी कॉलोनी स्थित फ्लैट में बर्थडे पार्टी के दौरान एक 17 वर्षीय लड़के की हत्या कर दी गई थी। इस सनसनीखेज मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो कि फ्लैट के मालिक और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के रिश्तेदार के बेटे हैं।

लालू यादव के रिश्तेदार

गोपालगंज जिले के फुलवरिया से गिरफ्तार किए गए आरोपी आकाश यादव और विकास यादव, फ्लैट मालिक सुदीश यादव के बेटे हैं। सुदीश यादव, लालू यादव के बड़े भाई मंगरू यादव के पोते हैं। इस तरह से आरोपी लालू के रिश्तेदार बनते हैं।

बर्थडे पार्टी मनाने जा रहा था मृतक

जानकारी के अनुसार, मृतक आर्यन राज आरा निवासी एएसआई श्याम रंजन सिंह का 17 वर्षीय बेटा था। आर्यन ने बताया था कि वह बर्थडे पार्टी मनाने जा रहा है, लेकिन रात को वापस नहीं लौटा। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि उसकी हत्या कर दी गई है।

बताया जाता है कि आर्यन का विकास के साथ पहले भी विवाद हो चुका था और उसने विकास के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। इस बार भी विवाद की आशंका है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि आखिर क्या वजह थी कि एक बर्थडे पार्टी में इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox