होम / Patna Crime: पटना में दिनदहाड़े बड़ा कांड, पिस्टल दिखाकर लूट लिए लाखों रूपए

Patna Crime: पटना में दिनदहाड़े बड़ा कांड, पिस्टल दिखाकर लूट लिए लाखों रूपए

• LAST UPDATED : April 22, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Patna Crime: बिहार में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर राजधानी पटना से लूट का मामला सामने आया है। जहां दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर कंपनी के कर्मचारी से 6 लाख 94 हजार की लूट कर ली है। घटना को अंजाम देने के तुरंत बाग ही वो मौके से फरार हो गए हैं।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पीड़ित कर्मचारी ने घटना की शिकायत स्थानीय थाने में की है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है। अपराधियों की पहचान के लिए आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि एक अमेजॉन कंपनी का कर्मचारी बाइक से पैसे जमा करने सेंट्रल बैंक जा रहा था। तब इसी दौरान बदमाशें ने हथियार का भय दिखाकर उससे पैसे लूट लिए।

पीड़ित ने दी घटना की जानकारी

लूट के बारे में पूछे जाने पर पीड़ित विकेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अपराधी चार की तादाद में थे, जिसमें से दो बाइक से थे। इन्होंने कहा बदमाशें ने उनके बाइक को ओवरटेक कर गाड़ी रूकवा ली। फिर हथियार का भय दिखाकर उनसे 6 लाख 94 हजार रूपए लूट लिए। वहीं सिटी डीएसपी के द्वारा अपराधियों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किए जाने का आश्वासन दिया गया है।

Also Read: Bihar Special Train: आरामदायक यात्रा के लिए बिहार में रेलवे ने उठाया बड़ा कदम, करेगा ये काम

Also Read: Bihar Loksabha Election: बिहार में दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को, इन सीटों पर होंगे चुनाव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox