होम / Patna Hotel Fire News: पटना के होटल में लगी आग, 6 की मौत, कई झुलसे

Patna Hotel Fire News: पटना के होटल में लगी आग, 6 की मौत, कई झुलसे

• LAST UPDATED : April 25, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Patna Hotel Fire News: पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। ताजा अपडेट के अनुसार फ्रेजर रोड के नजदीक एक होटल और दो दुकानें में भीषण आग लग गई है। जिसमें अबतक 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई लोगों की हालत नाजुक है। आग बुझाने के लिए मौके पर 20 दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं।

मौके पर 20 दमकल की गाड़ियां

जानकारी के मुताबिक आग लगने की घटना आज यानी 25 अप्रैल को सुबह में घटी है। जहां धीरे-धीरे आग की लपटें तेज होने लगी। घटनास्थसल और आसपास के इलाकों में अफरातफरी का माहौल बन गया है। मौके पर स्थानीय पुलिस मौजूद है। उनके साथ वहां दमकल की 20 गाड़ियां भी हैं। जिस होटल में आग लगा है उसमें कई दुकानें भी हैं। फिलहाल आग पर काबू पाने का कार्य जारी है।

कई लोग झुलसे

बचाव कर्मियों के द्वारा होटल से 25 से 30 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। वहीं कई लोगों के झुलसे होने की खबर है, जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। सभी लोगों को नाजुक हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनमें चार महिलाओं की स्थिति गंभीर है। वहीं पीएमसीएच के डॉक्टर का कहना है कि अस्पताल में अबतक 18 मरीज पहुंचे हैं, जिनमें 6 लोगों की मौत हो चुकी है और 12 लोगों का इलाज आईसीयू में चल रहा है।

Also Read: Manish Kashyap joins BJP: मनीष कश्यप हुए BJP में शामिल, जानें कैसा रहा अबतक का सफर

Also Read: JP Nadda: लालू की बेटी का नाम मीसा होने के पीछे की वजह, जेपी नड्डा ने बताई आपबीति

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox