होम / Pawan Singh: खत्म हुई लड़ाई, होली पर पवन सिंह ने पत्नी को दिलाया लाखों का गिफ्ट

Pawan Singh: खत्म हुई लड़ाई, होली पर पवन सिंह ने पत्नी को दिलाया लाखों का गिफ्ट

• LAST UPDATED : March 23, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Pawan Singh: हाल ही में भोजपुरी के पावर स्टार और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बीच सुलह हो गई है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी। इसी बीच अब एक बार फिर दोनों साथ नजर आ रहे हैं। इस बार दोनों पति-पत्नी की तरह नजर आ रहे हैं। असल में, ज्योति सिंह ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म मीडिया पर एक रील शेयर किया है। जिसमें पवन सिंह अपने हाथों में अपनी पत्नी का हाथ लिए एक कार शोरूम में जाते दिख रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद उनके प्रशंसकों को लग रहा है कि पवन सिंह ने अपनी पत्नी को नई कार गिफ्ट दी है।

पति के पैर छूती नजर आ रही ज्योति

रील में पवन सिंह की गाड़ी से परदा हटाते दिखते हैं। फिर उनके बगल में ज्योति सिंह पवन सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लेती दिख रही हैं। इसके बाद दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नई कार की पूजा करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो शेयर होते ही वायरल हो गया और लोगों की राय भी आ गई। लोग दोनों को बधाई दे रहे हैं। एक किसान ने लिखा कि मां के बाद पवन भैया अपनी पत्नी को कार में बिठाकर ले जा रहे हैं।

दोनों के बीच झगड़ा खत्म

बता दें कि हाल ही में ज्योति सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट किया था।  जिसमें पवन सिंह और ज्योति सिंह एक-दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे थे। वहीं एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसमें पवन सिंह और ज्योति सिंह गले मिल रहे थे।

Also Read: BSEB 12th Result 2024: बिहार बोर्ड 12 का रिजल्ट आज होगा जारी, ऐसे चेक करें अपना परिणाम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox