होम / पवन सिंह का चुनाव के बीच अनोखा अंदाज Viral, वीडियो कॉल के माध्यम से कर रहे जनसंपर्क

पवन सिंह का चुनाव के बीच अनोखा अंदाज Viral, वीडियो कॉल के माध्यम से कर रहे जनसंपर्क

• LAST UPDATED : May 19, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज), Pawan Singh Video Call: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ‘पावर स्टार’ के नाम से मशहूर पवन सिंह के चुनाव लड़ने से काराकाट लोकसभा सीट हॉट सीट बन गई है। आखिरी चरण के तहत 1 जून को वहां वोटिंग होनी है। ऐसे में सभी प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पवन सिंह लगातार इलाके में जनसंपर्क अभियान भी चला रहे हैं। दिन की चिलचिलाती धूप हो या शाम, वह हर समय लोगों के बीच जा रहे हैं। उनके चुनाव प्रचार में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। उनके चाहने वालों की इतनी भीड़ है कि लोग उन्हें घेरकर सेल्फी लेने की जिद कर रहे हैं।

प्रचार के दौरान काराकाट में पवन सिंह ने दिखाया ‘पावर’

इस बीच भोजपुरी स्टार पवन सिंह का व्हाट्सएप पर कॉल करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पवन सिंह वीडियो कॉल के जरिए लोगों को संबोधित कर रहे हैं। बताया जाता है कि भोजपुरी के मशहूर गायक अभिनेता पवन सिंह जहां भी समय देने के बावजूद नहीं पहुंच पाते हैं, वहां वह वीडियो कॉल के जरिए लोगों से बात करते हैं। यह वीडियो काराकाट इलाके का बताया जा रहा है।

Video Call के माध्यम से मांग रहे वोट

वायरल वीडियो में उनका एक समर्थक मोबाइल पर वीडियो कॉल के जरिए लोगों से बात कर रहा है। पवन सिंह लोगों से समर्थन की अपील भी कर रहे हैं। इस दौरान पवन सिंह के एक समर्थक को गाना गाते हुए भी सुना गया। उस वीडियो में पवन सिंह लोगों से आशीर्वाद मांगते भी नजर आ रहे हैं।

काराकाट में देखने को मिल रहा त्रिकोणीय मुकाबला

काराकाट लोकसभा सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह के उतरने से मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। यहां से एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा हैं, जबकि महागठबंधन की ओर से सीपीआई के उम्मीदवार राजाराम सिंह कुशवाहा हैं। आखिरी चरण के तहत यहां एक जून को मतदान होगा।

Read more:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox