होम / PM Modi Bihar Visit: बिहार को 3 ट्रेनों की सौगात, PM मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

PM Modi Bihar Visit: बिहार को 3 ट्रेनों की सौगात, PM मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

• LAST UPDATED : March 1, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) PM Modi Bihar Visit: प्रधानमंत्री 2 मार्च को बिहार आ रहे हैं। पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर समस्तीपुर मंडल की तरफ से तैयारी कर ली गई है। ये जानकारी डीआरएम विनय श्रीवास्त की ओर से दी गई है।

पीएम तीन ट्रेनों की देंगे सौगात

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 मार्च को बिहार के बेगूसराय आ रहे हैं। जहां वों यात्रियों को तीन ट्रोनों की सौगात देंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर समस्तीपुर मंडल की तरफ से पूरी तैयारी कर ली गई है। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी बेगूसराय से ही ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। ये सारी जानकारी डीआरएम विनय श्रीवास्तव ने दी है।

इस ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी

जानकारी के मुताबित प्रधानमंत्री मोदी समस्तीपुर रेलवे मंडल के जोगबनी-दानापुर-जोगबनी के बीच मेल एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे। बता दें कि ये ट्रेन 332 किलोमीटर की यात्रा तय करेगी। वहीं इसे लेकर बताया जाता है कि ट्रेन के लिए पिछले साल ही रेलवे की तरफ से अधिसूचना जारी कर दी गई थी। मगर किसी कारण सेवा शुरू नही की जा सकी थी।

कहां-कहां जाएगी ट्रेन

ट्रेन की शुरूआत जोगबनी से होगी। जो अररिया से होते हुए सुपौल के रास्ते सहरसा, मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, वैशाली से पटना तक जाएगी। ये लौटते समय भी जोगबनी तक जाएगी। इस ट्रेन के परिचालन से मिथिलांचल से पटना का जुड़ाव हो सकेगा।

Also Read: Bihar Politics: पूर्व मंत्री रामाधार सिह ने सांसद सुशील पर साधा निशाना, PM मोदी को लेकर कही बड़ी बात

Also Read: CM Nitish Kumar 73rd Birthday: CM नीतीश का आज जन्मदिन, PM मोदी समेत, अमित शाह और योगीआदित्यनाथ ने दी शुभकामनाएं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox