होम / PM Modi in Jamui: PM मोदी का आज बिहार दौरा, मंच पर चिराग और पारस दिखे साथ

PM Modi in Jamui: PM मोदी का आज बिहार दौरा, मंच पर चिराग और पारस दिखे साथ

• LAST UPDATED : April 4, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) PM Modi in Jamui: पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिहार दौरे पर हैं। वह जमुई में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं । जिसमें लाखों की संख्या में लोग मौजूद हैं। प्रधानमंत्री मोदी के मंच पर बिहार के कई दिग्गज नेता मौजूद हैं। जिसमें सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, चिराग पासवान, विजय कुमार सिन्हा, उपेंद्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी, समेत कई नेता मौजूद हैं। साथ ही चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस साथ दिख रहे हैं।

मंच पर चिराग और पारस एक साथ

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रधानमंत्री मोदी जमुई में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। जहां लोगों की लाखों संख्या देखी जा रही है। यहां पीएम के साथ मंच पर सीएम नीतीश कुमार समेत बिहार के कई दिग्गज नेता मौजूद हैं। वहीं मंच पर चिराग पासवान और पशुपति कुमार पारस भी साथ नजर आ रहे हैं।

बिहार की 40 सीट एनडीए को मिलेगी: चिराग पासवान

जमुई के मौजूदा सांसद चिराग पासवान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री जब बिहार में चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हैं तो, वह यहां जमुई की धरती से ही करते हैं। पिछली बार मेरे पिता रामविलास पासवान पीएम मोदी के साथ मौजूद थे। लोकिन आज पिताजी नहीं है। लेकिन हम पीएम जी को यकीन दिलाते हैं कि बिहार की 40 सीटें एनडीए को ही मिलेगी। हमारे देश को प्रधानमंत्री मोदी जी की जरूरत है।

चिराग ने पीएम मोदी की तारीफ

चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि इनके नेतृतव में देश का स्वाभिनमान, विकास बढ़ा है। आज हमारा देश पूरे विश्व में सबसे बड़ी पांचवी अर्थव्यवस्था है। उन्होंने बुजुर्ग, महिला से लेकर हर वर्ग पर अपना ध्यान रखा है। हामरे पीएम ने देश की सीमा से लेकर अतरिक्ष को भी सुरक्षित करने का काम किया है।

Also Read: Bihar Sakshamta Pariksha Result: बिहार सक्षमता परीक्षा में फेल हुए हजारो टीचर, यहां चेक करें अपना रिजल्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox