होम / Prashant Kishor News: प्रशांत किशोर के अभियान से RJD में मची खलबली, जगदानंद सिंह को जारी करना पड़ा लेटर

Prashant Kishor News: प्रशांत किशोर के अभियान से RJD में मची खलबली, जगदानंद सिंह को जारी करना पड़ा लेटर

• LAST UPDATED : July 6, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Prashant Kishor News: चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर के ऐलान के बाद राष्ट्रीय जनता दल में हलचल मच गई है। दरअसल, प्रशांत किशोर ने कुछ दिन पहले ही ऐलान किया था कि उनका संगठन जनसुराज जल्द ही पार्टी में तब्दील हो जाएगा। प्रशांत किशोर पार्टी बनाने की मुहिम में लगे हुए हैं। अब आरजेडी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिदायत दी है। यह हिदायत जनसुराज में सदस्य और सहयोगी न बनने की दी गई है।
‘जनसुराज को BJP की बी टीम बताया’

जगानंद सिंह ने एक पत्र जारी कर कहा है कि सभी जिलों में हर दिन यह देखने को मिल रहा है कि राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता और नेता जनसुराज में सहयोगी और सदस्य बन रहे हैं, जो चिंता का विषय है। राजद प्रदेश अध्यक्ष ने आगे लिखा है कि जनसुराज एक राजनीतिक पार्टी है। इसके फाउंडर प्रशांत किशोर हैं। इस पार्टी का संचालन और वित्तीय घोषणा भारतीय जनता पार्टी और देश के धार्मिक लोगों द्वारा की जाती है।

Also Read- Anant-Radhika Wedding: अरबपति अंबानी परिवार से आया CM नीतीश और RJD अध्यक्ष लालू को निमंत्रण

जगदानंद सिंह की राजद नेताओं को चेतावनी

जगदानंद सिंह ने पार्टी नेताओं / कार्यकर्ताओं से ऐसे लोगों के बहकावे में न आने की अपील की है। इनकी मंशा राष्ट्रीय जनता दल को कमजोर करने और भाजपा की ताकत को बढ़ावा देने की है। जो साथी लालू प्रसाद यादव के सामाजिक न्याय और सांप्रदायिक सद्भाव तथा बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर, डॉ. राम मनोहर लोहिया, महात्मा गांधी, ज्योतिबाई फुले, जननायक कर्पूरी ठाकुर, लोकनायक जयप्रकाश नारायण के विचारों से जुड़े हैं, वे पार्टी विरोधी काम न करें, नहीं तो पार्टी उनके खिलाफ उचित कार्रवाई करेगी।

जनसुराज से जुड़ रहे भारी संख्या में लोग

बता दें कि प्रशांत किशोर ने पार्टी बनाने को लेकर स्पष्ट किया है कि लोग संस्थापक सदस्य के तौर पर पार्टी से जुड़ेंगे। वहीं, जानकार कह रहे हैं कि बड़ी संख्या में लोग विभिन्न राजनीतिक दलों को छोड़कर प्रशांत किशोर से जुड़ रहे हैं। प्रशांत किशोर के अभियान को बढ़ता देख अब राजद ने एक पत्र जारी किया है।

Read More: Bihar Weather: मौसम का रौद्र रूप! पिछले 24 घंटों में बिजली गिरने से 9 लोगों की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox