होम / Prostitution Business: वॉट्सऐप से चला रही थी देह व्यापार, पुलिस ने किया खुलासा

Prostitution Business: वॉट्सऐप से चला रही थी देह व्यापार, पुलिस ने किया खुलासा

• LAST UPDATED : July 26, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Prostitution Business: दरभंगा पुलिस ने लहेरियासराय थाना क्षेत्र के महदौली इलाके में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस मामले में एक बांग्लादेशी महिला समेत पाँच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मुख्य आरोपी छोटी देवी और उसके पति सोनू कुमार के अलावा, तीन अन्य व्यक्तियों को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने इस घटना की गहन जांच शुरू कर दी है और अन्य संलिप्त लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

यह है पूरा मामला

गिरफ्तार बांग्लादेशी महिला के पास से बांग्लादेशी पासपोर्ट और वीजा बरामद हुआ है। पुलिस ने इस मामले में विदेश मंत्रालय से भी संपर्क साधा है ताकि सही तथ्यों की पुष्टि हो सके। जांच में पता चला है कि छोटी देवी और उसका पति सोनू कुमार वॉट्सऐप के जरिए महिलाओं को होटलों में भेजते थे। छोटी देवी ने पुलिस को बताया कि वह दरभंगा के कई होटलों में महिलाओं को भेजती थी और इस धंधे में कई अन्य महिलाएं भी शामिल थीं।

ये भी पढ़ें: Gold Silver Rate: खरीदारों के लिए खुशखबरी, बजट के बाद सोना-चांदी हुआ सस्ता

पूछताछ के आधार पर पुलिस ने एक अन्य होटल में भी छापेमारी की, जहां से अलीनगर थाना क्षेत्र के निवासी एम राजा को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया। होटल के मैनेजर पवन कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस सेक्स रैकेट का संचालन वॉट्सऐप के जरिए होता था और इसमें कई होटलों के प्रबंधक और कर्मचारी भी शामिल थे।

पुलिस कर रही जांच

सिटी एसपी शुभम आर्य ने बताया कि स्थानीय नगर थाना क्षेत्र की निवासी महिला छोटी देवी अपने पति सोनू कुमार के साथ मिलकर इस सेक्स रैकेट का संचालन करती थी। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि आरोपी महिला ने कुछ अन्य होटलों के नाम और इस धंधे से जुड़े लोगों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी है। पुलिस उन सभी के खिलाफ भी जांच कर रही है और जल्द ही अन्य दोषियों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Murder Crime: मुखिया पति का शव मिलने से सनसनी, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox