होम / Purnia Lok Sabha Seat: पप्पू यादव का फैसला बरकरार, कांग्रेस का झंडा उठा पूर्णिया सीट से आज करेंगे नमांकन

Purnia Lok Sabha Seat: पप्पू यादव का फैसला बरकरार, कांग्रेस का झंडा उठा पूर्णिया सीट से आज करेंगे नमांकन

• LAST UPDATED : April 4, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Purnia Lok Sabha Seat: महागठबंधन से पूर्णिया लोकसभा सीट पर बीमा भारती के नामांकन के बाद भी पप्पू यादव अपने फैसले पर अटल हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वो आज पूर्णिया लोकसभा सीट से नॉमिनेशन कर सकते हैं। बता दें कि हाल में पप्पू यादव ने अपनी पार्टी की विलय कांग्रेस में किया था। इसके बावजूद जहां से वो टिकट लेना चाह रहे थे, वहां से टिकट उन्हें नहीं मिला।

कांग्रेस का झंडा उठा कर करेंगे नमांकन

पप्पू यादव आज लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पूर्णिया की लोकसभा सीट से 11.15 में नमांकन करने पहुंचेंगे। वो कांग्रेस का झंडा उठा कर पर्चा भर सकते हैं। नमांकन के बाद वो टाउन हॉल में सभा को संबोधित करेंगे। वहीं पर्चा भरने से पहले वो टाउन हॉल जाएंगे, जहां लोगों से आशिर्वाद लेते हुए करीब 10:45 तक वहां से समाहरणालय नॉमिनेशन के लिए जाएंगे।

नॉमिनेशन के बाद करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

जानकारी के मुताबिक वो अपने समर्थकों के साथ मुख्य मार्ग से होते हुए 11.15 तक पूर्णिया लोकसभा सीट से पर्चा भरेंगे। फिर नमांकन दाखिल करने के बाद अपने समर्थोकों के हुजूम के साथ पप्पू यादव टाउन हॉल आएंगे। जहां वो अपने समर्थकों के बीच सभा को संबोधित करने के साथ प्रेस कॉनफ्रेंस करेंगे।

Also Read: Bihar Weather: हीट वेव की चेतावनी! जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

Also Read: पूर्णिया से चुनाव लड़ने को पप्पू यादव की लालू से गुहार, बोले-‘RJD के सिंबल पर भी…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox