होम / Rajya Sabha Election 2024: राज्यसभा चुनाव में JDU के संजय झा जीते, CM नीतीश से की मुलाकात

Rajya Sabha Election 2024: राज्यसभा चुनाव में JDU के संजय झा जीते, CM नीतीश से की मुलाकात

• LAST UPDATED : February 20, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajya Sabha Election 2024: बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल JDU के संजय झा को राज्यसभा के लिए चुन लिया गया हैं। प्रमाण पत्र हासिल करने के बाद उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश ने उन्हें जीत की बधाई दी है।

Rajya Sabha Election 2024:  CM नीतीश का किया धन्यवाद

राज्यसभा इलेक्शन जीतने के बाद संजय झा ने कहा कि वो सीएम के प्रति कृतज्ञता व्यवक्त करते हैं। मौका देने के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद। उन्होंने कहा बिहार में अब डबल इंजन की सरकार है। राज्य का बेस तैयार है, नौकरी और रोजगार के लिए सीएम का जो निश्चय है, उसमें निवेश कैसे आएगा। उद्योग को कृषि में कैसे जोड़ा जा सकता है। उत्तर बिहार के बाढ़ की जो समस्या है उसे उठाया जाएगा।

मंत्री रह चुके हैं संजय झा

बता दें कि संजय झा को जनता दल यूनाइटेड की तरफ से उम्मीदवार बनाया गया था। मगर उनके खिलाफ कोई भी प्रत्याशी न होने की वजह से वह निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। जानकारी के अनुसार संजय झा सीएम नीतीश कुमार के काफी करीबी मानें जाते हैं और वो पार्टी में अहम स्थान रखते हैं। बता दें कि वो बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं।

तेजस्वी यादव की यात्रा पर कही ये बात

वहीं संजय झा ने तेजस्वी यादव की यात्रा और उनके बयान पर कहा कि सीएम नीतीश के विजन को पूरा बिहार नहीं, बल्कि पूरा देश जान रहा है। राज्य में लंबे वक्त से सीएम रहने का अनुभव उनका है।

Also Read: Jan Vishwas Yatra: जन विश्वास यात्रा पर शाहनवाज हुसैन ने कसा तंज, कही बड़ी बात

Also Read: Bihar Teachers Timing: बिहार में टीचर्स की टाइमिंग पर सदन में हंगामा, नीतीश कुमार ने कहा नही सुनता है..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox